Shivpuri News- जिला अस्पताल में हंगामा करने वाले युवको के खिलाफ मामला दर्ज, सरकारी दस्तावेज फाड डाले

शिवपुरी। जिला चिकित्सालय शिवपुरी में बीती रात्रि को पुरानी शिवपुरी स्थित कुशवाह मोहल्ले तारकेश्वरी कॉलोनी के मरीज महेन्द्र कुशवाह पुत्र लल्ला कुशवाह के परिजनों ने जिला चिकित्सालय में जमकर हंगामा खड़ा कर दिया इतना ही नहीं उन्होंने चिकित्सक की टेबल पर रखे एमएलसी रजिस्टर सहित अन्य दस्तावेजों को फेंक कर चिकित्सक की कुर्सी तक में लात मार दी।

जिससे गुस्साए चिकित्सकों ने कोतवाली पहुंचकर आरोपी युवक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया हैं। जानकारी के अनुसार फरियादी डॉ सुधीर गोयल डॉ. आर के चौधरी सिविल सर्जन जिला चिकित्सालय शिवपुरी ने मय वार्ड वॉय राजू कुशवाह, गार्ड हरिवल्लभ की उपस्थित मौखिक रिपोर्ट की है बीती रात्रि करीब 09ण्30 बजे जब मैं आकस्मिक कक्ष अस्पताल के ट्रोमा सेंटर के कक्ष क्रमांक 31 में ड्यूटी पर था और मरीजों को देख रहा था
,
तभी रात्रि करीब 09ण्15 बजे भर्ती हुए मरीज महेन्द्र कुशवाह पुत्र लल्ला कुशवाह निवासी तारर्केश्वरी कालोनी शिवपुरी का अटेण्डर आए और उसके साथ अन्य लोग भी उपस्थित थे। मुझसे कहने लगे कि यहाँ कौन डाक्टर है हमारे मरीज को नहीं देखा और तेज आवाज चिल्लाते हुए अभद्रता से पेश आने लगे और ड्यूटी चिकित्सक से अभद्रता करने लगे।

जबकि ड्रयूटी डॉण् सुधीर गोयल द्वारा अटेंडरों के सामने ही मरीजों परीक्षण कर लिया हैं और तुम्हारे मरीज को भर्ती कर दिया है उसका उपचार जारी है। इसी बात पर से यह व्यक्ति अधिक उत्तेजित होकर मेरी टेबल पर रखे भर्ती रजिस्टर और एमएलसी रजिस्टर को फेंक दिया और चिकित्सक की कुर्सी में में लात मार दी।

ड्यूटी के समय कमरा में उपस्थित अश्विन घरेयाए वार्ड बाय रानू कुशवाह गार्ड हरिवल्लभए ड्रेसर राजकुमार शर्मा ने उस व्यक्ति को रोका इसके बाद भी नहीं माने और आक्रोशित व्यक्तियों द्वारा लगभग आधा घंटे तक हंगामा में किया। जिससे आक्रोशित चिकित्सकों ने रात्रि में ही कोतवाली पहुंचकर दोषी लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर दिया है।