शिवपुरी में स्टूडेंट की जेब फटी थी टीचर ने बाल पकड़कर सिर टेबिल में मार दिया,स्टूडेंट बेहोश- Shivpuri News

शिवपुरी।
खबर शिवपुरी शहर के शासकीय उत्कृष्ट माध्यमिक विद्यालय क्रमांक 1 से आ रही हैं कि विद्यालय में 9वीं क्लास में पढ़ने वाले स्टूडेंट की मारपीट टीचर ने कर दी,इस मारपीट के कारण स्टूडेंट को सरकारी अस्पताल में इजाल के लिए भर्ती करना पडा। अपने गांव से आकर अपने मामा के यहां रह रहे स्टूडेंट का कसूर इतना था कि उसकी शर्ट की जेब फटी थी।

जानकारी के अनुसार उत्कृष्ट विद्यालय के 9वीं क्लास का स्टूडेंट ललित धाकड उम्र 14 साल पुत्र स्व धाकड़ निवासी धोधा थाना पारगढ जिला मुरैना अपने मामा हेमंत धाकड़ के साथ शिवपुरी की कॉलोनी वसंत विहार में रहता है। आज सुबह जब ललित धाकड अपने स्कूल पहुंचा तो उसका क्लास टीचर दिलीप राय ने उसकी शर्ट की जेब फटी हुई देखी। इस पर टीचर राय गुस्सा हो गया और उसकी मारपीट कर दी।

ललित के मामा हेमंत ने बताया कि उसके बाल पकड़कर उसका सिर टेबिल में दे मारा जिससे स्टूडेंट क्लास में बेहोश हो गया। जब स्टूडेंट बेहोश हो गया तो स्कूल प्रबंधन ने उसको जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज जारी है। उसके मामा ने बताया कि हम पुलिस मे इस मामले की कंपलेंड कर रहे। स्कूल के प्रिंसिपल ने अस्पताल आए थे और सर को हटाने की बात कह गए हैं।

ललित धाकड़ के पिता को डकैतों ने मारा था

बताया जा रहा है कि ललित धाकड़ के पिता सुरेश धाकड़ को आठ साल पूर्व डकैतो ने गोली मार दी थी,इस घटना में सुरेश धाकड़ की मौत हो गई थी। सहसराम गांव से सुरेश धाकड़ के रिश्तेदार की भैंस चोरी हो गई थी सुरेश धाकड़ अपने रिश्तेदार के साथ जंगल में भैंस तलाशने गया था इसी घटना में उसकी मौत हो गई थी।

इनका कहना हैं
इस मामला मेरे संज्ञान में है बच्चे को तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं जहां उसका उपचार जारी हैं। इस मामले में मैेने जांच कमेटी का गठन किया हैं जो भी जांच रिर्पोट आएगी उस आधार पर कार्यवाही की जाऐगी।
विवेक श्रीवास्तव,प्रिंसिपल नंबर 1 स्कूल शिवपुरी

गलती हो गई
बच्चा को किताब निकालने के लिए कहा गया था लेकिन अभद्रता कर रहा था,मेरा बच्चा है में उसे पढाता हूं,उसे पीछे से मारा था उसका सिर टेबिल से टकरा गया था गलती हो गई।
टीचर-दिलीप राय विद्यालय क्रमांक 1