कोलारस की नीतू ने एसपी से कहा: अपनी मर्जी से लिवइन में रह रही हूं, मेरे पति ने मुझे छोड़ दिया था- kolaras News

शिवपुरी
। आज मंगलवार का आयोजित जनसुनवाई में कोलारस की रहने वाली नीतू परिहार ने एसपी शिवपुरी का आवेदन सौंपा हैं इस आवेदन के अनुसार वह अपनी मर्जी से राकेश के साथ लिवइन में रह रही हैं। उसके पति ने उसका त्याग कर दिया हैं। अब वह राकेश के परिजनो को परेशान कर रहे हैं। राकेश के खिलाफ षडयंत्र रच रहे है उनकी किसी भी प्रकार की शिकायत पर कार्रवाई नहीं की जाए

नीतू खंगार परिहार पुत्री धीरेन्द्र खंगार निवासी वार्ड नं० 1 सरकारी हॉस्पिटल के पीछे जगतपुर कोलारस जिला शिवपुरी ने एसपी शिवपुरी को आवेदन दिया हैं। मीडिया को नीतू ने बताया कि में राकेश परिहार पुत्र रामचरण परिहार निवासी पनवारी कोलारस के साथ लिव इन रिलेशनशिप में अपनी मर्जी से रह रही हूं। मैं पूर्ण बालिग हॅू अपना भला बुरा अच्छी तरह से जानती व समझती हू।

मुझे अंदेशा है कि मेरे माता पिता रिश्तेदार और सगे संबंधी राकेश की किसी प्रकार की शिकायत कर सकते हैं वही झूठी होगी। मेरा पति मुझे पूर्व पति शारीरिक एवं मानसिक रूप से यातनाएं देते थे और मेरा परित्याग कर दिया है। मेरे पूर्व पति व ससुरालीजन मुझे बेचना चाहते थे। इसलिए मैंने यह कदम उठाया हैं।

राकेश के परिजनों को परेशान किया जा रहा हैं।

राकेश के परिजनो को कोलारस पुलिस परेशान कर रही हैं। राकेश के पिता और चाचा को पुलिस ने बुलाया टपरिया खाली करने को कहा और मुझे पेश करने की धमकी दी हैं। जबकि में अपनी मर्जी से राकेश के साथ हूं। मेरे ऊपर कोई दबाव नहीं हैं,इसलिए श्रीमान जी से प्रार्थना है कि पुलिस थाना कोलारस के पुलिस कर्मियों के द्वारा राकेश परिहार व उनके परिजनों की किसी भी प्रकार से परेशान या प्रताड़ित न किया जाये। मे और राकेश साथ रह रहे है इसकी सूचना मैने कोलारस पुलिस को भी दी थी। मेरे रिश्तेदार राकेश पर कोई भी मामला या शिकायत दर्ज करा सकते है,इसलिए मैं आपको यह पूरा मामला आवेदन के माध्यम से संज्ञान में लाने का प्रयास किया हैं।