अध्यापकों की हर लड़ाई में शामिल रहा हूं और आगे भी रहूंगाः दर्शन सिंह- Shivpuri News

शिवपुरी।
शिवपुरी जिले के अल्प प्रवास पर आए भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष एवं राज्य शिक्षक संघ के संरक्षक दर्शन सिंह चौधरी के शिवपुरी आगमन पर राज्य शिक्षक संघ ने सम्मान कर अपनी समस्या रखी।

आज शिवपुरी जिले के अल्प प्रवास पर आए श्री दर्शन सिंह चौधरी जी का राज्य शिक्षक संघ के जिला अध्यक्ष स्नेह सिंह रघुवंशी के नेतृत्व में अध्यापकों द्वारा सर्किट हाउस पर सम्मान किया गया एवं उनके समक्ष क्रमोन्नति ,पदोन्नति नियुक्ति दिनांक से वरिष्ठता जैसे गंभीर मुद्दों पर चर्चा करते हुए पुरानी पेंशन बहाली की मांग की।

उक्त चर्चा के दौरान श्री चौधरी ने कहा कि मैं हमेशा अध्यापकों की लड़ाई लड़ता रहा हूं और आगे भी उनकी समस्याओं के लिए लड़ता रहूंगा। एवं अपने जवाब में कहा कि नियुक्ति दिनांक से वरिष्ठता व क्रमोन्नति का लाभ मध्यप्रदेश सरकार द्वारा शीघ्र दिया जाएगा एवं पुरानी पेंशन बहाली के मुद्दे पर कहा कि यह पूरे राष्ट्र की समस्या है इस पर भी मंथन जारी है ।

एक अन्य जवाब में कहा कि शिवराज सरकार द्वारा अध्यापकों के नियमितीकरण से ही पेंशन का हक मांगने अधिकार मिला है। श्री चौधरी का सम्मान करने वालों में संघ की तरफ से बृजेश भार्गव; कुल्लू, यादवेंद्र चौधरी, रामकृष्ण रघुवंशी, राजेश पाठक, प्रदीप अवस्थी, रामेश्वर गुप्ता,लक्ष्मी नारायण कुशवाह, पुनीत चौहान, शरद निगम ,दीपक मांझी,अरविंद शिरोमणि, विनय रावत संदीप कुलश्रेष्ठ आदि शामिल थे।