शिवपुरी मेडिकल कॉलेज में प्रशासनिक अधिकारियों का विरोध, आज काली पट्टी बांधकर-मंगल को कॉलेज बंद- Shivpuri News

शिवपुरी।
मेडिकल कॉलेज में सरकार द्वारा डिप्टी कलेक्टर और SDM की नियुक्ति का विरोध हो रहा है। शासकीय मेडिकल कॉलेज ( GMC ) शिवपुरी के सभी चिकित्सा शिक्षक सहित सभी अधिकारी, कर्मचारी सोमवार काली पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शन करेंगे। दूसरे दिन मंगलवार को काला दिवस मनाते हुए सभी अधिकारी व कर्मचारी चिकित्सक कार्य बंद रखेंगे।

सरकार, प्रशासनिक अधिकारियों की मेडिकल कॉलेज में नियुक्ति के लिए 22 नवंबर की कैबिनेट में बिल ला रही है। इसी के विरोध में शनिवार को लेकर प्रदेश के सभी 13 मेडिकल कॉलेजों के मेडिकल टीचर्स एसोसिएशन के

पदाधिकारियों की ऑनलाइन मीटिंग रखी गई। सभी पदाधिकारियों ने निर्णय लिया कि इस गलत प्रक्रिया का मजबूती से विरोध करेंगे। शिवपुरी मेडिकल कॉलेज के चिकित्सा शिक्षक एवं मेडिकल कॉलेज में कार्यरत सभी स्वास्थ्य कर्मी 21 नवम्बर 2022 से काली पट्टी बांधकर अपना विरोध प्रदर्शन करेंगे।

22 नवम्बर को काला दिवस मनाते हुए चिकित्सा महाविद्यालय शिवपुरी के सभी चिकित्सक, अधिकारी व कर्मचारी काम बंद रखेंगे। मेडिकल टीचर्स एसोसिएशन शिवपुरी के अध्यक्ष डॉ अनंत राखोंडे, सचिव डॉ शिल्पा मोटघरे का कहना है कि एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री एवं चिकित्सा शिक्षा मंत्री को पत्र लिखकर समय देने की बात की है, ताकि कर्मचारियों की आवाज को सुना जाए, जिससे आंदोलन की जरूरत न पड़े।