काली पट्टी बांधकर सभी कर्तव्य निभाने से नियमित होंगे अतिथि विद्वानः डॉ रामजी दास राठौर- Shivpuri News

शिवपुरी।
मध्य प्रदेश उच्च शिक्षा विभाग में कार्यरत अतिथि विद्वानों के नियमितीकरण के संदर्भ में शासकीय श्रीमंत माधवराव सिंधिया महाविद्यालय, कोलारस, शिवपुरी में कार्यरत डॉ रामजी दास राठौर अतिथि विद्वान वाणिज्य विभाग द्वारा अतिथि विद्वानों के नियमितीकरण के लिए काली पट्टी बांधकर कर्तव्य निभाते हुए सत्याग्रह प्रारम्भ किया गया है।

अतिथि विद्वानों के नियमितीकरण के लिए किए जा रहे सत्याग्रह के बारे में विस्तृत जानकारी देते हुए डॉ रामजी दास राठौर ने बताया कि इस सत्याग्रह में सभी कार्यरत अतिथि विद्वान अपने कार्यस्थल पर कार्यालय समय में काली पट्टी बांधकर अपने सभी कर्तव्यों का पूर्ण ईमानदारी से निर्वहन करेंगे। जो भी साथी अतिथि विद्वान अपने नियमितीकरण के लिए एक सार्थक प्रयास करना चाहते हैं, वह स्वेच्छापूर्वक इस सत्याग्रह में शामिल हो सकते हैं।

सत्याग्रह में शामिल होने के लिए आपको किसी भी प्रकार का कोई भी पैसा खर्च नहीं करना है, केवल आप अपना कार्यालयीन समय महाविद्यालय को प्रदान करें। आप अपने समय का सदुपयोग कार्यरत महाविद्यालय में पूरी ईमानदारी के साथ सभी प्रकार के कर्तव्यों को काली पट्टी बांधकर निर्वहन कर कर सकते हैं। इस सत्याग्रह से शीघ्र अतिशीघ्र आपको आपके विद्यार्थियों को समाज को प्रदेश एवं देश को लाभ होगा।