Shivpuri News- करैरा में दबंगों ने घर में घुसकर की मारपीट, 50 हजार नगदी और जमीन के कागजात ले गए

करैरा। खबर जिले के करैरा के खूबतपुरा मजरा ग्राम सिरसौद थाना अमोला से आ रही हैं। जहां आए दिन दबंग मारपीट करते रहते हैं वहीं एक मामला सामने आया है जिसमें घर में घुसकर एक राय होकर दबंगों ने मारपीट कर दी वहीं घर में रखे नगदी और जमीन के कागजात भी ले गए बाहर जाते समय मोटरसाइकिल को भी क्षतिग्रस्त कर गए।

जानकारी के अनुसार रामसेवक निवासी खूबतपुरा मजरा ग्राम सिरसौद थाना अमोला ने आज एसपी से शिकायत करते हुए बताया कि 15 नवंबर 2022 को रात्रि 11 बजे गांव के रामचरण पुत्र हचुआ जाटव, ज्ञान चंद्र पुत्र रामचरण जाटव, मानसिंह पुत्र रामचरण जाटव, पुष्पेंद्र पुत्र मानसिंह जाटव, ममता पत्नी मानसिंह जाटव, सोनम पत्नी ज्ञान चंद जाटव द्वारा एक राय होकर मेरी और मेरे पुत्र बंसी तथा पत्नी कामता एवं पुत्री पूजा की मारपीट लाठी, सरिया लात घूसो से कर दी जिसके बाद कमरे का ताला तोड़कर घर में रखे 50 हज़ार रुपए उठाकर ले गए और मोटरसाइकिल की भी तोड़फोड़ कर दी वही जमीन के कागज भी उठा कर ले गए हैं.।

रामसेवक ने बताया कि पुलिस ने 151 की धारा में केस दर्ज कर लिया वहीं आरोपियों के विरुद्ध कोई कठोर कार्रवाई नहीं की है जिसके चलते आरोपी आए दिन धमकी देते रहते हैं हम काफी परेशान हैं कृपया कठोर कार्रवाई की जाए।