खनियाधाना की पंचायत पहाड़ा खुर्द में नहीं मिल रहा है राशन, ब्लैक में बेचा- Pichhore News

खनियांधाना।
तहसील खनियाधाना अंतर्गत ग्राम पंचायत पहाड़ा खुर्द का मामला सामने आ रहा है जहां पर सेल्समैन हरिओम राय द्वारा शासकीय उचित मूल्य की दुकान का संचालन करता है परंतु गरीब लोगों के लिए शासन की योजनाओं का संभावित लाभ नहीं मिल पा रहा हैं।

इसी क्रम में देखा जाए तो पंचायत पहाड़ा खुर्द में सेल्समैन हरिओम राय भी गरीब लोगों का हक छीन रहा है एवं गरीब लोगों का अनाज लेकर कालाबाजारी करता है गरीब लोगों के लिए अभी तक अनाज नहीं दिया गया है स्वयं सेल्समैन दिन रात कालाबाजारी की कगार पर खड़ा है ग्रामीण जनों का कहना है कि रातों.रात सेल्समैन द्वारा कालाबाजारी की जाती है और हम लोगों के लिए किसी भी प्रकार से राज नहीं मिल पाता है।

अगर अनाज हितग्राही पर्ची लेकर सेल्समैन उचित मूल्य की दुकान पर जाता है तो उस सेल्समैन यह कह देता है कि अभी शासन से अनाज आया नहीं है परंतु हकीकत कुछ और है दिनदहाड़े काले कारनामों का काला खजाना बाजार में जाकर तेजी से कालाबाजारी करता है ग्रामीण जनों ने बताया कि अगर हमारी सुनवाई यहां तहसील स्तर पर नहीं हुई तो हम लोग संगठन करके शिवपुरी जिलाधीश महोदय के समक्ष धरना प्रदर्शन करेंगे।

इसलिए जब तक हमारी कोई सुनवाई नहीं होती है और सेल्समैन के ऊपर कोई संज्ञान नहीं लिया जा सकता है तब तक हम यह लड़ाई लड़ेंगे क्योंकि हमारी लड़ाई सिर्फ सिर्फ अनाज को लेकर है क्योंकि हम लोगों के लिए अनाज समय पर कभी मिला ही नहीं है और ना कभी मिलता है। ग्राम पंचायत पहाड़ा खुर्द में एक ऐसा सेल्समैन जो 500-500 क्विंटल का दिनदहाड़े विक्रेताओं को बेच देता है प्रशासन इस पर कोई ध्यान नहीं दे रही है।