Pichhore News- करारखेडा में 5वीं क्लास की स्टूडेंट का बलात्कार, चाचा है बलात्कारी

Bhopal Samachar
पिछोर
। खबर शिवपुरी के पिछोेेेेर थाना अंतर्गत आने वाले गांव करारखेड़ा से आ रही हैं कि गांव में निवास करने वाली 5वीं क्लास की स्टूडेंट का बलात्कार उसके चाचा ने कर दिया। स्टूडेंट ने इस घटना की जानकारी परिजनों को दी। परिजनों ने पिछोर थाना पुलिस को इस मामले मे आरोपी पर मामला दर्ज कर लिया हैं।

जानकारी के अनुसार पिछोर थाने के करारखेड़ा चौपटिया मजरा में एक जाटव परिवार खेत पर रहता था। इसी खेत के पास में चाचा नवल किशोर जाटव टपरिया बनाकर रहता था। बीते कुछ दिनों से आरोपी कक्षा 5 की छात्रा उम्र 11 साल को बहला फुसलाकर अपने साथ टपरिया में ले जाता। वहां ले जाकर आरोपी छात्रा के साथ लगातार बलात्कार करता रहा।

इसके साथ ही आरोपी इस घटना को किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देता रहा। बीते रोज आरोपी फिर किशोरी को टपरिया में लेकर गया और वहां ले जाकर आरोपी ने फिर से किशोरी के साथ बलात्कार किया।

उसके बाद पीडिता ने इस बार इस घटना को  अपने परिजनों को बताई। परिजन तत्काल किशोरी को लेकर थाने पहुंचे। जहां पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर आरोपी चाचा के खिलाफ बलात्कार  सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 
G-W2F7VGPV5M