Shivpuri News- शराब के पैसे नहीं दिए तो जेसीबी चालक को पीटा, मजदूरों से भरी लोडिंग पलटी, दो महिलाएं घायल

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर जिले के करैरा के हाजीनगर से आ रही हैं जहां तीन युवकों ने एक जेसीबी चालक को रोककर उससे शराब के लिए रूपयों की मांग की न देने पर तीनों ने उकी मारपीट कर दी। बाद में उसकी जेसीबी मशीन पर पत्थर मारकर कांच तोड़ दिया जिसकी शिकायत पीडित ने थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ रंगदारी का मामला दर्ज कर मिला है। दूसरी घटना कोलारस के ग्राम बैडारी से आ रही हैं जहां बीती शाम मजदूरों से भरी एक लोडिंग पलट गई जिससे लोडिंग में बैठीं दो महिलाएं पिस्ता आदिवासी और धन्ती आदिवासी घायल हो गईं।

जानकारी के अनुसार फरियादी नरेन्द्र पुत्र नंदकिशोर गुर्जर ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वनगवां तिराहे पर हाजीनगर गांव में वह अपने साथी जेसीबी चालक कृष्णा पाल के साथ पहुंचा था जहां वह जेसीबी में डीजल डाल रहे थे तभी गांव का प्रदीप गुर्जर राजेंद्र गुर्जर और आदित्य गुर्जर आए और उन्होंने शराब के लिए पैसों की मांग की। जब मैंने मना कर दिया तो तीनों ने उसकी मारपीट कर दी। मुझे बचाने जेसीबी चालक आया तो तीनों ने उसको भी पीट दिया। बाद में तीनों ने जेसीबी पर पथराव शुरू कर दिया जिससे जेसीबी का कांच टूट गया।

मजदूरों से भरी लोडिंग पलटी, दो महिलाएं घायल

कोलारस के ग्राम बैडारी में बीती शाम मजदूरों से भरी एक लोडिंग पलट गई जिससे लोडिंग में बैठीं दो महिलाएं पिस्ता आदिवासी और धन्ती आदिवासी घायल हो गईं। जबकि कुछ अन्य मजदूरों को हल्की फुल्की चोटें आईं हैं। पुलिस ने मामले में लोडिंग चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।


जानकारी के अनुसार ग्राम बैडारी के 10 से .15 मजदूरों को एक लोडिंग वाहन क्रमांक एमपी 33 एल 3330 में बैठाकर सिरनौदा गांव के सादान यादव के यहां मजदूरी करने लाया जा रहा था
शाम करीब साढ़े पांच बजे जैसे ही लोडिंग सिरनौदा तिराहे के पास कच्चे रास्ते पर पहुंचा तभी लोडिंग पलट गई। इस घटना में पिस्ता आदिवासी और धन्ती आदिवासी चोटिल हो गईं जबकि अन्य मजदूर लोडिंग में सुरक्षित रहे जिनको हल्की फुल्की चोटें आईं। घटना के बाद वहां ग्रामीण एकत्रित हो गए जिन्होंने लोडिंग में फंसे मजदूरों को सुरक्षित वाहन निकाल लिया वहीं पुलिस को भी घटना की जानकारी दी।
G-W2F7VGPV5M