Badarwas News- रेंझा घाट पर तहसीलदार के साथ मारपीट,गाडी पर पथराव,अवैध उत्खनन रोकने गए थे

बदरवास। खबर जिले के कोलारस अनुविभाग के बदरवास थाना क्षेत्र के रेंझा घाट से आ रही हैं कि सिंध नदी का रेंझा घाट पर अवैध उत्खनन रोकने गए तहसीलदार के साथ अवैध उत्खनन कर रहे माफियाओं ने हमला करते हुए मारपीट कर दी। तहसीलदार की गाडी पर पथराव कर दिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा सहित मारपीट व जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया है।

बदरवास तहसीलदार प्रदीप भार्गव को सूचना मिली थी कि रेंझा घाट पर कुछ लोग सिंध नदी में रेत का अवैध उत्खनन कर रहे हैं। इस सूचना पर वह अपने दूसरे कर्मचारियों के साथ मौके पर पहुंचे। उन्हें कुछ लोग रेत का उत्खनन करते हुए मिले। तहसीलदार की गाड़ी को देख अवैध उत्खननकर्ता ट्रेक्टर लेकर भागने लगे। ट्रैक्टर ट्रॉली के पीछे तहसीलदार ने भी अपनी गाड़ी से दौड़ा दी। कुछ दूर जाकर ट्रेक्टर.ट्रॉली को रूकवाकर रायल्टी मांगी।

ट्रैक्टर में सवार भरत यादव, भूरा यादव, गोलू यादव, खैरा यादव, मन्नार सिंह यादव निवासीगण रेंझा घाट लोकेन्द्र सिंह भदौरिया निवासी म्याना ने तहसीलदार की मारपीट कर दी। स्टाफ ने बीच बचाव करने पर तहसीलदार के ड्राइवर सुनील प्रजापति की मारपीट कर दी।

तहसीलदार के वाहन पर पत्थरबाजी करते हुए ट्रैक्टर.ट्रॉली लेकर भाग गए। पुलिस ने तहसीलदार प्रदीप भार्गव की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।