कोलारस में शराबी पिता के आतंक से दुखी 15 साल की बेटी ने पी लिया- kolaras News

कोलारस।
कोलारस थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक 15 साल की युवती ने अपने ही घर में रखी कीटनाशक दवा का सेवन कर लिया। जिससे युवती की हालत बिगडऩे लगी। तत्काल परिजन युवती को लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां युवती से इस जहरीली दवा पीने का कारण पूछा तो उसने चौंकाने वाला जवाब दिया कि वह अपने पिता से ग्रस्त है। पिता शराबी है और वह शराब पीकर उसकी मां के साथ मारपीट करता है।

जानकारी के अनुसार 15 साल की अंजली पुत्री मंगल सिंह अहीर मोहल्ला कोलारस की रहने वाली है। अंजली ने पिता नशे के आदी हैं। वे नशे में मां से रोज मारपीट करते हैं। मां को दर्द को देखकर दुखी बेटी ने जहरीली दवा का सेवन कर लिया। मां ममता ने बताया कि पति काम धंधा नहीं करते हैं। उल्टा शराब पीकर रोज मारपीट करते हैं।

सोमवार को भी वह शराब पीने के लिए पैसे मांग रहा था। नहीं देने पर उसने मारपीट शुरू कर दी। बेटी अंजली ने मां को बचाने का प्रयास किया। जब वह असफल हो गई तो दुखी होकर उसने जान देने का प्रयास करते हुए जहरीली दवा पी ली। उसकी हालत बिगड़ी तो तत्काल जिला अस्पताल लेकर आए, जहां उसे भर्ती कर लिया गया है।

मां ममता ने बताया कि उसकी बकरी के शरीर में कीड़े लग गए हैं। इसलिए वह इल्ली मारने की दवा लेकर आई थी। बकरी को लगाने के बाद उसमें एक ढक्कन दवाई बची थी, जिसे संभालकर उसने रख दिया था। अंजली को दवा के बारे में पता था, उसने उसे पी लिया। अंजली के मामा जुगन्दर कुशवाह ने बताया जीजा बहन के साथ मारपीट करता है।

यही कारण है कि पिछले दो साल से अंजली अपने छोटे भाई के साथ उनके पास राजगढ़ में रह रही है। दीपावली पर वह आने भाई के साथ त्योहार मनाने आई थी। तभी से वह अपने माता.पिता के साथ राह रही थी। अंजली ने बताया कि वह अपनी मां के साथ मजदूरी करने के लिए जाने लगी थी।

दोनों की मजदूरी के पैसों पर पिता की नजरें रहती है। उसका पिता हर रोज मां से पैसों की मांग करता है और नहीं देने पर बुरी तरीके से मां को पीटता है। इसी के चलते उसने जहरीली दवा का सेवन किया था। अंजली की मां ममता ने बेटी द्वारा उठाए कदम को देखते हुए पति की शिकायत पुलिस में करने की बात कही है।