रन्नौद में जुएं में हार गया 12 हजार: कर्ज की टेंशन में युवक फांसी पर लटक गया- kolaras News

कोलारस।
खबर जिले के कोलारस अनुविभाग में आने वाले रन्नौद कस्बे से आ रही है कि रन्नौद में निवास करने वाले एक 24 वर्षीय युवक ने अपने घर में फांसी के फंदे पर लटका मिला हैं। बताया जा रहा है कि युवक जुए में 12 हजार रुपए हार गया था और उसे वह देते थे। युवक शराब पीने का भी आदी था। युवक ने मंगलवार की रात घर पर शराब के नशे में झगड़ा किया और फिर सुबह वह फंदे पर लटका मिला हैं। रन्नौद पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी हैं।

जानकारी के अनुसार फूल सिंह कुशवाह पुत्र किशन कुशवाह उम्र 24 साल ने मंगलवार की रात फांसी लगा ली। देर शाम वह नशे की लत में घर पर पहुंचा और स्वजनों से विवाद किया। इस दौरान उसने धमकी भी दी कि मैं अपने साथ कुछ गलत कर लूंगा। लेकिन घरवालों ने उसकी इस बात को नजरअंदाज कर दिया।

स्वजन के अनुसार वह आए दिन नशे में इस तरह की धमकियां देता रहता था । इसलिए इस बार भी उसे गंभीरता से नहीं लिया। बताया जा रहा है कि वह जुए में 12 हजार रुपये हार गया था। इन रुपयों को चुकाने के लिए मंगलवार को वह अपनी बाइक गिरवी रखने के लिए भी कई लोगों के पास पहुंचा था, लेकिन किसी ने बाइक गिरवी नहीं रखी रन्नौद थाना प्रभारी अमित चतुर्वेदी का कहना है कि नशे के आदि युवक का फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। फिलहाल मर्ग कायम कर घटना की जांच शुरू कर दी है।