दिनारा के होटल पर नौकर की मात्र 100 रुपए के कारण हत्या, सरिए से पीट-पीटकर मार डाला- karera News

करैरा।
खबर जिले के करैरा अनुविभाग के दिनारा थाना क्षेत्र से आ रही हैं कि दिनारा थाना क्षेत्र में स्थित एक चाय नाश्ते के होटल पर काम करने वाले नौकर की हत्या उसके दोस्त ने होटल पर बीती रात्रि कर दी। बताया जा रहा है कि दोनो ने साथ में बैठकर दारू पार्टी की और नशे में आरोपी ने मृतक से पैसे मांग लिए और उसी पर विवाद हो गया और इस विवाद में संतोष कोली की हत्या हो गई।

जानकारी के अनुसार मृतक संतोष कोली उर्फ छोटू दिनारा के पिछोर तिराहे पर स्थित चाय नाश्ते का होटल चलाने वाले प्रताप लोधी के होटल पर काम करता था। इसी होटल के लगभग 100 मीटर दूर सोनू यादव का घर था। सोनू इस होटल पर आता जाता रहता और संतोष कोली और सोनू यादव में दोस्ती हो गई। वह कभी भी मिलकर शराब पार्टी करते थे। सोनू यादव को संतोष कोली से उधार दिए हुए दूध के 100 रुपए लेने थे।

सरिए से सिर पर किए कई वार

बीती रात सोनू यादव और संतोष कोली ने होटल पर शराब पी। इसी दौरान दोनों में पैसों के लेनदेन को लेकर बहस हो गई। शराब के नशे में सोनू यादव ने अपने दोस्त संतोष कोली को सरिए से इतने वार किए कि वह लहूलुहान हो गया। कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। वारदात के बाद आरोपी सोनू यादव मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी सोनू के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।