1 लाख के इनामी डकैत गुड्डा गुर्जर शिवपुरी की सीमा में, पुलिस सर्चिंग के लिए जंगलों में उतरी- Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। मुरैना में आतंक का पर्याय बने डकैत गुड्डा गुर्जर को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सख्त हो गये और उनकी सख्ती के बाद मुरैना पुलिस ने गुर्जर गैंग पर नकेल कसनी शुरू कर दी है।

जिससे डकैत गुड्डा गुर्जर की गैंग आसपास के जिलों सहित राजस्थान और यूपी की सीमा में भागने की फिराक में है जिसे लेकर शिवपुरी जिले में भी अलर्ट जारी कर दिया है। और इसी अलर्ट के चलते शिवपुरी पुलिस सूचित हो गई है।

डकैत गुड्डा गुर्जर के मूवमेंट को लेकर पुलिस ने पोहरी,बैराड़, सुभाषपुरा, नरवर सहित आसपास के जंगलों में सर्चिंग शुरू कर दी है। एसपी राजेश सिंह चंदेल ने अलर्ट मोड पर रहने का निर्देश दिया है।

एसपी राजेश सिंह चंदेल ने जानकारी देते हुए बताया कि डकैत गुड्डा गुर्जर ने बम्हारी खदान पर वर्ष 2020 में गोलीबारी कर ठेकेदार से टेरर टैक्स की मांग की थी। उस समय पुलिस ने गैंग के खिलाफ और सर्च अभियान चलाया लेकिन गिरोह वहां से निकल गया।,

आजकल गिरोह का मूवमेंट मुरैना में देखा गया है। जिसे लेकर मुरैना पुलिस अलर्ट हो गई है और उसके घर पर भी बुलडोजर चलाया गया है। ऐसी स्थिति में गिरोह आसपास के जिलों में भागने की फिराक में रहेगा। इसलिए शिवपुरी पुलिस अलर्ट मोड में रखी गई है।

गिरोह के मूवमेंट को लेकर पुलिस ने चरवाहों और ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों को सूचित किया है और उन्हें कहा गया है कि किसी भी बदमाश की कोई मूवमेंट दिखे तो वह पुलिस को सूचित करें।

एसपी ने बताया कि इस डकैत गुड्डा गुर्जर पर ग्वालियर.चंबल संभाग की पुलिस की तरफ से लगभग एक लाख का इनाम घोषित है। एसपी ने कहा कि पुलिस की एंटी डकैत टीम लगातार सक्रिय है।

उन्होंने कहा कि वैसे तो शिवपुरी जिले में वर्तमान में कोई भी डकैत गिरोह सक्रिय नहीं है लेकिन उक्त गिरोह की सक्रियता को देखते हुए पुलिस सूचित है।
G-W2F7VGPV5M