बाप ने दारू के नशे मे बेटे की हत्या, ढाई साल के बेटे को दीवाल में दे मारा- shivpuri news

शिवपुरी। बीती रात सिटी कोतवाली अंतर्गत आने वाले मनियर क्षेत्र में एक बाप ने अपने बेटे की दारू के नशे में हत्या कर दी बताया जा रहा है कि ढाई  साल का मासूम रो रहा था दारू के नशे में तो बाप को यह पसंद नहीं आया तो उसने अपने ढाई साल के बेटे हो दीवाल में मार दिया जिससे उसकी मौत हो गई।

उसके बाद मासूम की मौत हो जाने पर लाश को बक्से में बंद कर दिया। इस मामले की सूचना पत्नी ने पुलिस को दी पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार लखन उर्फ लक्खा कुचमुदिया निवासी मनियर शराब पीने का आदि था। शहर कोतवाल सुनील खेमरिया ने बताया है कि कल रात को आरोपी पिता लखन शराब के नशे में घर पहुँचा ओर उसके बाद उसने अपने ढाई साल के मासूम जस्सी को जमकर शराब के नशे में पीटा है। 

बताया जा रहा है नशे में धुत बाप ने मासूम को इसीलिए हमारा कि वह रो रहा था उसका रोना दारू में दो तब आपको पसंद नहीं आया। उसके बाद आरोपी ने मासूम को दीवाल में मार दिया। सुबह पति को होश आया तो उसने लाश को छुपाने के उद्देश्य से बक्से में बंद कर दिया ।

इस मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुँची ओर मासूम की लाश को बक्से से निकालकर पीएम के लिए भिजवाया। पुलिस अब पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है उसके आधार पर आरोपी पति पर मामला दर्ज किया जाएगा।