यादव बस के चालक ने बाइक सवार युवक को रौंदा, मौके पर मौत- Shivpuri News

Bhopal Samachar
कोलारस। खबर जिले के कोलारस के मानीपुरा क्षेत्र में अशोकनगर से शिवपुरी चलने वाली यात्री बस ने सामने से एक बाइक को जबरदस्त टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। बस यादव ट्रेवल्स की बताई गई है। जिस पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।

जानकारी के अनुसार अशोकनगर से चलकर शिवपुरी जाने वाली यादव बस गुरुवार की शाम कोलारस के मानीपुरा पहुंची। जहां सामने से एक बाइक चालक बाइक से आ रहा था। जिसे बस ने जोरदार टक्कर मार दी, इस दुर्घटना में बाइक के परखच्चे उड़ गए और बाइक सवार ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को लेकर पीएम हाऊस भेजा,

उस समय तक उसकी पहचान उजागर नहीं हुई। बाद में पुलिस ने बाइक के चेचिस नम्बर और जेब में रखे अन्य कागजातों के आधार पर उसकी पहचान सुखदेव पुत्र मुरारी लाल धाकड़ निवासी किलावनी के रूप में की और उसकी पहचान के बाद परिजनों को सूचना देकर बुलाया। जहां परिजनों से भी उसकी शिनाख्त कराई।

बस की टक्कर से तीन घायल, हेलमेट ने बचाई जान

भटनावर चौकी क्षेत्र के जरियाखेड़ा मोड़ पर एक तेज रफ्तार बस क्रमांक एमपी 33 पी 0458 ने आगे जा रही एक बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार तीन युवक विक्रम जाटव, भरोसी जाटव और मुचुअर जाटव गंभीर रूप से घायल हो गए। यह तीनों बैराड़ से बाइक पर सवार होकर पोहरी जाने के लिए निकले थे। बताया जाता है कि बाइक चला रहा युवक हेलमेट पहने हुए था। इस कारण उसकी जान बच गई। हालांकि उसके शरीर में कई जगहें चोटें आई हैं। वहीं उसके दोनों साथियों को भी गंभीर चोटे हैं। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
G-W2F7VGPV5M