SHIVPURI- रिश्वत नहीं मिली तो JE ने 4 आउटसोर्स कर्मचारियों को नौकरी से निकाला- kolaras News

कोलारस
। जिले के कोलारस अनुविभाग मे आने वाली रन्नौद तहसील अंतर्गत खरैह पावर हाउस पर आउटसोर्स एजेंसी के माध्यम से तैनात चार चौकीदारों को महज इसलिए नौकरी से हटा दिया गया है क्योंकि वह अधिकारियों द्वारा मांगी गई रिश्वत देने में अक्षम रहे थे। ये आरोप नौकरी से हटाए गए ने लगाया है।

जानकारी के अनुसार, दिलीप लोधी पिता परमाल लोधी, उम्र 30 निवासी खरैह, विशाल लोधी पिता परमाल लोधी उम्र 27 निवासी खरैह, भानु लोधी पिता उत्तम लोधी उम्र 30 निवासी खरैह, भरत लोधी पिता करन सिंह लोधी उम्र 28 निवासी खरैह, विद्युत वितरण कंपनी में खरैह पावर हाउस पर सिक्योरिटी गार्ड के पद पर पदस्थ थे। अधिकारी बदलते ही चारों से रिश्वत के रूप में 30 हजार रुपये की मांग की गई।

इस पर उन्होंने कहा कि वह रिश्वत नहीं दे सकते हैं क्योंकि उनके पास पैसा नहीं है। इसके अलावा पिछले तीन महीने से उनकी वेतन का भुगतान भी नहीं किया गया है। चारों सिक्योरिटी गार्ड ने नौकरी से हटाए जाने के उपरांत जेई मनोज वर्मा की आडियो वायरल की है जिसमें वह पैसों की मांग करते हुए सुनाई दे रहे हैं।

पीड़ित युवकों का कहना है कि उनकी वेतन का भुगतान भी महज इसलिए नहीं किया गया है क्योंकि उन्होंने कमीशन नहीं दिया। नौकरी से इसलिए हटा दिया क्योंकि रिश्वत नहीं दी। इस संबंध में जब जिम्मेदार अधिकारियों को फोन लगाया गया तो उन्होंने पहले तो फोन अटैंड करके काट दिया और इसके वाद फोन ही अटैंड नहीं किए।