रेलवे स्टेशन से देवर और भांजे को चकमा देकर अपनी BF के साथ फरार हुई शिवपुरी की बहू रेश्मा- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शिवपुरी से एक नवविवाहिता से जुड़ी हैं शादी से पूर्व चलते अफेयर को लेकर वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ ग्वालियर रेलवे स्टेशन से फरार हो गई उसका देवर और भांजा रेलवे स्टेशन पर समान की रखवाली करता रह गया। जब नवविवाहिता के संबंध में जीआरपी पुलिस ने जांच की तो वह अपने बीएफ के साथ बाइक पर बैठकर जाती दिखी। जीआरपी पुलिस ने नव विवाहिता के गायब होने का मामला दर्ज कर लिया हैं।

शिवपुरी के रहने वाले युवक का निकाह 2 माह पूर्व भिंड के मेहगांव निवासी 19 वर्षीय रेश्मा उर्फ निहारिका उर्फ निधि के साथ हुआ था। अभी दीपावली से पहले रेश्मा अपनी ससुराल शिवपुरी से मेहंगाव में रहने वाले माता.पिता व अन्य परिजन से मिलने के लिए आई हुई थी। रेश्मा को लेने के लिए उसका देवर व पति का भांजा मेहगांव स्थित रेश्मा के गांव पहुंचे थे।

भाभी को विदा कराने के बाद देवरए भांजा व रेशमा तीनों बस पकड़कर मेहगांव से ग्वालियर बस स्टैण्ड पहुंचे थे। बस स्टैण्ड से शिवपुरी जाने के लिए ट्रेन पकड़ने के लिए वह तीनों पैदल.पैदल स्टेशन के जनरल टिकट विंडो पोर्च में पहुंचे। जनरल टिकट विंडो पर भीड़ अधिक देख रेश्मा ने देवर व भांजे से कहा कि जनरल टिकट विंडो पर महिलाओं की भीड़ कम है इसलिए मुझे जल्दी टिकट मिल जाएगा। आप दोनों यहीं खड़े होकर सामान की निगरानी करों में टिकट खरीदकर आती हूं।

टिकट लेने गई फिर नहीं लौटी रेश्मा

टिकट लेने जाने की बात कहकर रेश्मा टिकट खरीदने चली गई और मौका पाकर पहले से ही सर्कुलेटिंग एरिया में बाइक स्टार्ट कर उसका इंतजार कर रहे दोस्त के साथ बाइक पर सवार होकर निकल गई। रेश्मा के बाइक पर जाने के फुटेज सर्कुलेटिंग एरिया में लगे CCTV कैमरों कैद हो गए हैं। जिसके आधार पर GRP ग्वालियर ने अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है।

CCTV कैमरे की फुटेज में अपने आप जाती दिखी

परिजन ने पहले अपहरण की शिकायत की थी। जिस पर जीआरपी ने स्टेशन के गेट पर लगे ब्ब्ज्ट कैमरों के फुटेज निकलवाए। जिसमें नवविवाहिता अपने आप बाहर निकलते और बाइक पर पहले से तैयार खड़े युवक के साथ पीछे बैठकर जाते दिखी है। अब पुलिस ने फुटेज के आधार पर युवती की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस का कहना

DSP रेल शुभा श्रीवास्तव ने बताया कि देवर व भांजे के साथ ग्वालियर से शिवपुरी जाने के लिए रेलवे स्टेशन पहुंची एक विवाहिता स्टेशन के सर्कुलेटिंग एरिया से बाइक सवार युवक के साथ जाती हुई CCTV कैमरे में कैद हुई है। विवाहिता के पिता की शिकायत पर जीआरपी ने मामला दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है।
G-W2F7VGPV5M