भौंती में प्रेम प्रसंग, पिंकी परिहार की हत्या, अशिक ने पटके सिर पर पत्थर: 5 बच्चे की मां है महिला- Pichhore News

पिछोर।प्रदीप मोंटू तोमर - खबर जिले की पिछोर विधानसभा के भौंती थाना क्षेत्र उमरी कला गांव से आ रही हैं कि बीते रोज दोपहर में 2 बजे गांव में निवास करने वाली एक 34 वर्षीय महिला की हत्या उसके प्रेमी ने कर दी है। महिला के सिर पर पत्थर पटक कर हत्या की गई हैं। घायल महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार भौंती थाना क्षेत्र में आने वाले उमरी कलां गांव के मजरा कनेरा कनेरी में एक घायल महिला पडी होने की सूचना पुलिस को मिली। पुलिस ने घायल महिला का इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। घायल महिला की पहचान पिंकी परिहार उम्र 34 साल पत्नी स्वः कोमल परिहार के रूप में हुई। बताया जा रहा है कि पिंकी के सीने पर पत्थर पटके गए थे। आधी रात जिला अस्पताल में इलाज के दौरान पिंकी परिहार की मौत हो गई

बेटी मुस्कान ने कहा मां के आशिक ने मारा

मृतक पिंकी परिहार की 18 वर्षीय बेटी मुस्कान ने बताया कि मां का अफेयर पिछले 2 साल से गांव में ही रहने वाले पेंटिंग का काम करने वाले शिवकुमार लोधी से चल रहा था। मां 3 दिन पूर्व ही पिछोर से अपनी खेती का काम करवाने के लिए गांव लौटी थी। कल 11 बजे शिवकुमार लोधी का दोस्त भुजउआ लोधी हमारे घर आया था,उसने मेरी मां की बात फोन से शिवकुमार लोधी से कराई थी।

शिवकुमार लोधी मां को वापस पिछोर आने की कह रहा था,मां कह रही थी कि मूंगफली करवा कर घर लौटूगीं। इसके 1 घंटे बाद शिवकुमार लोधी हमारे घर आया मां और शिवकुमार लोधी में झगडा हुआ था। में उससे अपने घर से जाने की कह रही थी वह मान नहीं रहा था और में उसके घर में आने का विरोध करती थी। शिवकुमार ने गुस्से में आकर पैर पर पत्थर पटक कर भाग गया। मुस्कान ने बताया उसके बाद मां खेत पर चली गई। वहां शिवकुमार लोधी आया होगा और उसने मेरी मां की हत्या कर दी।

इस अफेयर के कारण शिवकुमार ने जमीन बेचकर पिछोर रहने लगा था

बताया जा रहा है कि पिंकी के पति के समूह में काम करता था और उसकी मौत के बाद पिंकी भी समूह में काम करने लगी। जहां उसकी मुलाकात पेंटिंग का काम करने वाले शिवकुमार लोधी उम्र 38 साल से हो गई। दोनों में अफेयर हो गया। इस अफेयर की चर्चा पूरे गांव में होने के कारण शिवकुमार लोधी का परिवार विरोध करने लगा। 2 साल पूर्व शिवकुमार लोधी अपने हिस्से की जमीन बेचकर पिछोर किराए से रहने लगा था। पिंकी भी उसके साथ अपने बच्चों को लेकर पिछोर ही रहने लगी थी जो 3 दिन पूर्व ही लौटी थी।

पांच बच्चो की मां है पिंकी,अब अनाथ हो गए

पिंकी परिहार की बेटी ने बताया कि वह 5 भाई बहन हैं सबसे बडी मुस्कान परिहार उम्र 18 साल,पीयूष उम्र 12 साल,आराध्या उम्र 5 साल और कृतिका उम्र 2 साल है। सभी बच्चे पिछोर ही रहते थे। अब परिवार के नाम पर मुस्कान के ताउ ही बचे हैं,खबर लिखे जाने तक भौंती थाना पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई हैं।