शिवपुरी में खाटू श्याम मंदिर निर्माण के लिए 14 लाख की घोषणा, भाव विभोर हुए श्रोता- Shivpuri News

शिवपुरी। शहर के गांधी पार्क में उत्साह और उल्लास के साथ मनाए जा रहे मानव वेलफेयर सोसायटी के भव्य नवरात्रा महोत्सव में एक शाम माता के नाम भजन संध्या कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें बड़ी संख्या में श्रोतागण मौजूद रहे।

जानकारी देते हुए मानव वेलफेयर सोसायटी के मीडिया के प्रभारी रवि तिवारी ने बताया कि एक शाम माता के नाम भजन संध्या कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण केन्द्र कोटा के प्रसिद्ध बाबा खाटू श्याम भजन गायक अनुराग मित्तल रहे जिनका स्वागत कार्यक्रम की शुरूआत के पूर्व मानव वेलफेयर सोसायटी सदस्यों के द्वारा पुष्पगुच्छ भेंट कर किया गया तत्पश्चात नवरात्रा में विराजमान मॉं की पूजा.आरती हुई और इसके बाद एक शाम माता के नाम भजन संध्या में जैसे ही भजन गायक अनुराग मित्तल के द्वारा हारे का सहाराण्ण्ण्बाबा श्याम हमाराण्ण्ण् की प्रस्तुति दी गई तो उपस्थित श्रोतागण भावविभोर हो गए।

इस अवसर पर यहां बाबा खाटू श्याम का दरबार भी सजाया गया जिसमें श्रोताओं ने दर्शन किए और पूजा करने के पश्चात भजन संध्या में धर्ममय होते हुए भजन संध्या कार्यक्रम का आनंद लिया। इस अवसर पर भजन गायक अनुराग मित्तल के द्वारा श्याम बाबा के बड़े ही रोचक भजनों की प्रस्तुति दी गई जिसमें बोल थेण्ण्ण्श्याम को बसाओ.मत रहो गुमसुम.गुमसुमण्ण्ण्ण्मैं तो आता रहा तेरे दर परण्ण्ण्बाबा तुझको मनाने कोण्ण्ण्ए हम बाबा वाले हैण्ण्ण्ण् ले चल खाटू नगरिया जैसे भजनों की प्रस्तुति दी गई।

इस अवसर पर शिवपुरी शहर में बाबा खाटू श्याम मंदिर की स्थापना को लेकर लोगों ने बढ़ चढ़कर दान भी दिया जिसमें मौके पर ही मानव वेलफेयर सोसायटी के साथियों के द्वारा खाटू श्याम जी के मंदिर की स्थापना को लेकर प्रण लिया गया और शहर के नागरिकों ने खाटू मंदिर की स्थापना के लिए दान की घोषणा करते हुए 14 लाख रुपये की राशि तक देने का संकल्प लिया।

बाबा खाटू श्याम के दरबार में हुई इन घोषणाओं को लेकर दान प्रेमी जनों का मानव वेलफेयर सोसायटी की ओर से आभार माना गया और शीघ्र मंदिर निर्माण की रूपरेखा तय करने को लेकर विचार किया जाएगा इस पर सहमति व्यक्त की।