खनियाधाना में पिता कर रहा था 12 साल की बेटी को नीद की गोली खिलाकर बलात्कार- Pichhore News

NEWS ROOM
पिछोर।
खबर जिले के पिछोर अनुविभाग के खनियाधाना थाने की सीमा में आने वाले भोडन गांव से आ रही है कि पडोसी जिला अशोकनगर से मजदूरी करने अपने पिता के साथ आई 12 साल की बालिका का बलात्कार का मामला सामने आया हैं। नींद की गोलियां खिलाकर करीब बीस दिन से पिता यह हरकत कर रहा था। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक 12 साल की पीड़िता ने शुक्रवार को मां व मौसी के संग खनियाधाना थाने आकर पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। दरअसल कुछ दिन पहले ईसागढ़ अनुविभाग के कदवाया थाना क्षेत्र में रहने वाला आदिवासी परिवार मूंगफली खोदने खनियाधाना थाने के भोडन गांव आया है।

इसी दौरान 12 साल की बेटी के संग 38 साल का पिता लज्जाभंग करता रहा। मजदूरी करके पीड़िता अपने घर वापस लौटी। चूंकि मां अक्सर बीमार रहती थीए इस कारण शिवपुरी के सुरवाया थाना क्षेत्र स्थित मायके रह रही थी। पीड़िता ने किसी ग्रामीण की मदद से मां को कॉल लगाकर आपबीती बताई। बीमार मां मौसी के संग घर आईं और पीड़िता को लेकर खनियाधाना थाने पहुंची।

अस्पताल में मेडिकल कराने के दौरान पिता आया, पुलिस ने पकड़ा

खनियाधाना थाना पुलिस शुक्रवार को अपराध पंजीबद्ध करने के बाद पीड़िता का मेडिकल कराने सरकारी अस्पताल पहुंची। इसी दौरान पिता भी वहां आ गया। उसे पता नहीं था कि पुलिस अपराध पंजीबद्ध कर चुकी है। पुलिस को पता चला तो तुरंत आरोपी पिता को धर दबोचा।
G-W2F7VGPV5M