किसान का बेटा सोता रहा चोर कर ले गए चोरी,सोना चांदी नगदी गायब- Shivpuri News

कोलारस। जिले के कोलारस नगर में बीती रात चोरों ने किसान के घर को निशाना बनाते हुए लाखों की चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोर किसान के घर से सोने चांदी के आभूषण सहित हजारों रुपए चोरी कर अपने साथ ले गए मौके पर पहुंची कोलारस थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

बेटा सोता रहा चोर कर ले गए चोरी

जानकारी के अनुसार जिस घर के कमरे में चोरों ने धावा बोला उस कमरे में किसान का बेटा आसिफ पठान सो रहा था आसिफ ने बताया कि कमरे का दरवाजा बंद नहीं था कूलर की आवाज के चलते उसे चोरी की वारदात का आभास नहीं हो सका चोरों के द्वारा कमरे में रखी अलमारी को तोड़कर अलमारी में रखे सोने के आभूषण सहित 80 हजार रुपए चोरी कर लिए गए आसिफ ने बताया उसे इस बात का पता सुबह जागने के बाद लगा।

किसान उमर पठान ने बताया कि चोरों ने अलमारी में रखे हुए 80 हजार रुपए नगद दो सोने के हार 2 जोड़ी सोने की चूड़ियां दो जोड़ी झुमके दो सोने की अंगूठी पायल सहित सोने की नथ को चोरी कर लिया। किसान उमर दराज का कहना है कि उसे मोहल्ले के ही 2 लोगों पर शक है कोलारस थाना पुलिस ने मौके से उन दो युवकों को पूछताछ के लिए गिरफ्तार भी किया है।

खेती किसानी को बचा कर रखे थे पैसे

किसान उमर दराज ने बताया की उसके पास लगभग घर में 4 लाख रुपए रखे हुए थे परंतु अपने बेटे को मुर्गा फार्म खुलवाने के लिए उन पैसों में से तीन लाख बीस हजार रुपए उसने खर्च कर दिए थे जिसके बाद 80 हजार रुपए की राशि उसने खेती किसानी के कार्य को पूरा करने के लिए बचा कर घर में रखे हुए थे जिन्हें चोर चोरी कर ले गए। चोरी की वारदात की सूचना के बाद मौके पर पहुँची कोलारस पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।