महिलाओं के आपसी मुहबांद में चले लात घूसे और डंडे, जेठजी का गला दबा दिया- Shivpuri News

शिवपुरी। खबर कलेक्ट्रेट से जनसुनवाई से आ रही है कि जनसुनवाई में एक महिला ने अपना आवेदन कलेक्टर को सौंपा इस आवेदन के अनुसार महिला के साथ उसके रिश्ते में लगने वाले देवरो ने मारपीट कर दी,वही विवाहिता का जेठ उसे बचाने आया तो उसका गला दबा दिया। जब पुलिस के पास रिपोर्ट करने गए तो हमारे ऊपर ही उन्होंने मामला दर्ज कर लिया।

जनसुनवाई में पहुंची विवाहिता रानी पत्नी राजकुमार वैस उम्र 26 साल निवासी ग्राम कोडर थाना अमोला पठा ने अपना शिकायती आवेदन कलेक्टर को सौंपा,आवेदन के अनुसार वह अपने परिवार की अन्य महिलाओं के साथ घास काट रही थी। घास काटते समय रानी का घास काट रही अन्य महिलाओं के साथ मुंहवाद हो गया। एक परिवार की महिला जो रिश्ते में उसकी चाची लगती थी उसने अपने बेटो को फोन कर दिया।

फोन की सूचना पर नेपाल वैश, गोलू वेश ने गाली गलौच करते हुए मेरी मारपीट कर दी। मुझमें लात घूसे मारे और खेत में न घुसने की धमकी दी। जब मुझे बचाने मेरे जेठ आए तो उन्होंने मेरे जेठ का भी गला दबा दिया। जब हम दोनो की रिपोर्ट करने अमोल पठा थाने गए तो आरोपी नेपाल और गोलू भी अपने शरीर पर स्वयं के हाथों से खरोंच करके चौकी पहुंच गया और मुझको झूठा फंसाते हुए क्रॉस केस बनवाने के लिए मेरे उपर भी मामला दर्ज करवा दिया।

महिला ने बताया कि मैंने इनके साथ किसी तरह की कोई मारपीट नहीं की। इन आरोपियों की पुलिस की शह है और पुलिस द्वारा इनके ऊपर कोई कार्यवाही न किए जाने से इनके हौसले बुलंद है और ये लगातार मुझे जान मारने की धमकी दे रहे हैं।