शिवपुरी शहर के एथलेटिक्स खिलाड़ियों को यह मंच, खिलाड़ी ऐसे भाग ले- Shivpuri News

शिवपुरी।
 एथलेटिक्स खिलाड़ियों की प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करने के लिए एथलेटिक्स संघ शिवपुरी के द्वारा आगामी कै. श्रीमंत माधवराव सिंधिया महाराज स्मृति में क्रॉस कंट्री एथलेटिक्स का आयोजन किया जा रहा है।

जानकारी देते हुए एथलेटिक्स संघ के सचिव संजय शर्मा ने बताया है कि विकास की मसीहा और अंचल कैबिनेट खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के मार्गदर्शन में एथलेटिक्स खिलाड़ियों को मंच प्रदान करते हुए एथलेटिक्स खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करते हुए कै. श्रीमंत माधवराव सिंधिया महाराज की 21वीं पुण्यतिथि के अवसर पर 30 सितम्बर को स्मृति स्वरूप क्रॉस कंट्री एथलेटिक्स का आयोजन स्थानीय पोलो ग्राउंड मैदान शिवपुरी में किया जा रहा है।

यहां इस क्रॉस कंट्री एथलेटिक्स में भाग लेने वाले खिलाड़ियों को पंजीयन कराना होगा और एथलेटिक्स संघ शिवपुरी के सचिव संजय शर्मा सहित पवन शर्मा के द्वारा सभी एथलेटिक्स खिलाड़ियों से पंजीयन कराने का आग्रह किया गया है, इसके साथ ही यहां क्रॉस कंट्री एथलेटिक्स के विजयी खिलाड़ियों को आकर्षक पुरस्कार भी दिए जाएंगे जिसमें पुरस्कार राशि प्रथम 5000 रुपए, द्वितीय 3000 रुपए, तृतीय 2000 रुपए की राशि विजेता खिलाड़ियों को प्रदाय की जाएगी।