जिले में कुछ ही घंटो में 3 हादसेः कुत्ता सामने आया तो पलट गई कार- kolaras News

कोलारस।
कोलारस अनुविभाग में अलग अलग क्षेत्रों में कुछ ही घंटों में 3 सड़क हादसे होने की खबर आ रही हैं। इस हादसे में 7 लोगों के घायल होने की सूचना है। इन सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। पहला हादसा सड़क पर कुत्ता सामने आ जाने के कारण कार पलट गइ। वही एक बाइक सवार तेरहवीं के लिए जा रहा था।

पहला हादसा- इंदौर से दिल्ली जा रहा परिवार हुआ हादसे का शिकार, कुत्ता आ जाने से पलटी कार

कवासा क्षेत्र के कुल्हाड़ी गांव के पास फोरलेन हाईवे पर हुआ जहां इंदौर से दिल्ली की ओर जा रही एक कार के सामने कुत्ता आ जाने से कार चालक का संतुलन बिगड़ गया और कार सड़क किनारे नीचे उतर कर खेत में जाकर पलट गई हादसे में 4 लोग घायल हुए हैं वाहन चालक रविकांत शर्मा ने बताया कि वह उसकी पत्नी व दो बच्चे इंदौर से दिल्ली की ओर जा रहे थे कि अचानक हाईवे पर कुत्ता सामने आ गया जिसे बचाने के फेर में हादसा घटित हो गया इस हादसे में रविकांत शर्मा की पत्नी का हाथ फैक्चर हुआ है अन्य तीन का भी उपचार शिवपुरी के जिला अस्पताल में जारी है।

दूसरा हादसा- भाई की तेरहवीं में शामिल होने आया भाई हुआ घायल

लुकवासा के पास जगन्नाथ होटल फोर लाइन पर घटित हुआ जहां एक ट्रैक्टर चालक ने लापरवाही से चलाते हुए बाइक सवार में टक्कर मार दी हादसे में बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हुआ जिसे उपचार के लिए शिवपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जानकारी के अनुसार अशोक नगर निवासी लालाराम रघुवंशी अपने भाई की तेहरवीं में शामिल होने अशोकनगर से लुकवासा आया हुआ था इसी दौरान हादसे का शिकार हो गया।

तीसरा हादसा- बाइक ने पीछे से मारी बाइक में टक्कर

कोलारस थाना क्षेत्र के गुना बाईपास पर हुआ जहां दो बाइक में जोरदार भिड़ंत हो गई इस हादसे में दो लोग घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए शिवपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार लुकवासा से कोलारस आ रहे भाजपा नेता रांची सरपंच गोलू यादव ने हादसे में घायल युवकों को कोलारस के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां से दोनों घायल बंटी जाटव निवासी मानीपुरा और विनोद जाटव लुकवासा को वेहतर उपचार के लिए शिवपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।