अश्लील वीडियो: ब्लैकमेल करने वाले ITI के 2 छात्र गिरफ्तार, जांच जारी- Shivpuri News

शिवपुरी।
लोगो को मोबाइल पर अश्लील वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल कर पैसे की वसूली करने वाले दो युवकों को फिजिकल थाना पुलिस ने दबोचा हैं। यह युवक अमोला सिरसौद के निवासी हैं और शिवपुरी में रहकर पढाई के बहाने ऐसे काले कांड कर रहे थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी हैं।

शहर की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी एक युवक ने शनिवार को अपने दोस्त आकर फिजिकल थाने में आकर शिकायत दर्ज कराई। शिकायत में बताया कि उनके पास एक अज्ञात व्हाट्सएप से उनके नंबर पर एक हेलो का मैसेज आया। मैंने जब उसका जवाब दिया तो दूसरी ओर से अश्लील वीडियो भेज दिया। यह वीडियेा मैने देखा तो कुछ ही देर बाद मेरे व्हाट्सएप पर मेर अश्लील वीडियो देखते हुए फोटो आ गया।

इस वीडियो भेजने वाले ने मुझको फोन लगाकर कहा कि 100 रूपए का फोन पे कर दो नही तो यह फोटा वायरल कर दूंगा मैने काॅल करने वाले को 100 रूपए फोन पे कर दिए।

साइबर सेल की मदद से सुलझा मामला

फिजीकल थाना प्रभारी कृपाल सिंह राठौड़ ने साइबर सेल की मदद से इस घटनाक्रम को अंजाम देने वाले दो आरोपी गोलू लोधी उम्र 18 साल एवं आनंद लोधी उम्र 19 साल निवासी सिरसौद करैरा हाल निवासी सिद्धेश्वर कॉलोनी शिवपुरी को दबोच लिया।

दोनो युवको के पास से पुलिस ने 3 मोबाइल व अश्लील वीडियो बरामद की हैं। साथ ही युवको के खाते से 50 हजार रुपए से अधिक नगद राशि भी मिली हैं। पुलिस की माने तो इस मामले में अन्य आरोपी भी शामिल हो सकते है इसकी जांच जारी हैं।

ITI की पढाई करते है दोनो आरोपी

पकडे गए युवक सिरसौद के रहने वाले हैं और शिवपुरी में रहकर ITI की पढाई करते हैं। पुलिस को इन युवको ने बताया कि गागा एप के जरिए यह लोगों को शिकार बनाते है। इनका टारगेट बुर्जुग लोग रहते थे और यह पैसे भी कम मांगते थे जो आसानी से मिल जाते थे और इसकी शिकायत भी कोइ नही करता था। यह युवक आधा सैकड़ा लोगो से अधिक लोगो को अपना शिकार बना चुके हैं।

इनका कहना हैं
इमने दो लोगो का पकडा है,मामले की जांच की जा रही हैं,अगर इस गैंग और भी कोई शामिल होगा तो उस पर भी कार्रवाई की जाऐगी।
कृपाल सिंह राठौड़,थाना प्रभारी फिजीकल