CMO की लत की शिकायत पहुंची जनसुनवाई में कलेक्टर के पास, पूर्व में खा चुके है फटकार- Shivpuri News

शिवपुरी।
जनसुनवाई में आज एक आवेदक ने कलेक्टर को सीएमओ नगर पालिका शिवपुरी के सीएमओ से अधिक उनके फोन की शिकायत की है। आवेदक ने बताया कि शहर में फोन न उठाने के लिए चर्चित सीएमओ ने उनका काम तो किया नही बल्कि उसका फोन को ब्लैक लिस्ट में डाल दिया।

अब इस आवेदक को कौन समझाए कि सीएमओ को इस फोन के चक्कर में सार्वजनिक रूप से मंत्री महोदय से डांट खा चुके है। अब मंथन का विषय हो सकता है कि सीएमओ का फोन न उठाने की आदत है कि लत.......अब मूल खबर की ओर चलते हैं।

जानकारी के अनुसार वार्ड 22 में रहने वाले खलील अहमद खान पुत्र सुल्तान खान निवासी मोमिन मोहल्ला पुरानी शिवपुरी में आवेदन में शिकायत करते हुए बताया की नगर पालिका सीएमओ शैलेश अवस्थी को अपने वार्ड में हो रही समस्या से अवगत कराने नगरपालिका पहुचे सीएमओ साहब नहीं मिलते तो उनसे मैंने अपने फोन नम्बर 7566285979 से सम्पर्क किया फोन नहीं उठाया। बाद में मेरा फोन ब्लॉक लिस्ट में डाल दिया जिससे हमारी समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा है। वह नगर पालिका में मिलते नही है और फोन पर संपर्क भी नहीं होता हैं।

फोन न उठाने की लत का शिकार हो चुके सीएमओ नपा शिवपुरी सिर्फ चिह्नित लोगो का फोन उठाते है और इस शहर के कलेक्टर लगभग सभी काॅल रिसीव करते हैं। नपा सीएमओ की फोन न उठाने की लत की चर्चा पार्षद तक कर चूके है। इस लत के शिकार के कारण शिवपुरी विधायक ने सार्वजनिक रूप से मंच से फटकार भी लगाई थी।