बदरवास में किसान और आदिवासी की टक्कर, दोनों की मौत - Badarwas News

शिवपुरी
। खबर जिले के कोलारस विधानसभा अंतर्गत आने वाले बदरवास थाना क्षेत्र में आने वाले बिजरावन चौराहे पर 2 बाइक आमने सामने से टकरा गई। बाइक आपस में इतनी जोर से टकराई कि इस हादसे में 2 युवको के मौत मौके पर हो गई। वही इस हादसे में एक युवक की गंभीर हालत है जिसे इलाज के लिए जिला चिकित्सालय भर्ती कराया गया हैं।

रात्रि में नही हो नही हो सकी थी मृतको की पहचान

बीती रात तक दोनों मृतक की पहचान नही हो सकी थी। युवकों के शव को अस्पताल चौकी पुलिस ने पोस्टमार्टम हाउस में रखवा कर परिजनों की तलाश शुरू कर दी है। सुबह जब परिजन तलाशते हुए शिवपुरी के जिला अस्पताल पहुंचे, तब कहीं जाकर तीनों की पहचान हो सकी।

खाद लेकर लौट रहा था किसान, बाइक की भिड़ंत में हुई मौत

पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंचे दिनेश सिंह गुर्जर निवासी हरियाल थाना बदरवास ने बताया कि उसका भाई वीर सिंह गुर्जर उम्र 30 वर्ष विते रोज गांव से खाद लेने के लिए बदरवास गया था, लेकिन देर रात तक वह घर वापस नहीं लौटा। जब पड़ताल की तो पता चला कि उसका भाई वीर सिंह गुर्जर की मौत दो बाइकों की आमने.सामने की भिड़ंत में हुई है। जिसके बाद वह आज पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंचा है।

हादसे में साले की हुई मौत जीजा का उपचार जारी

पोस्टमार्टम हाउस पर गुना जिले के पाटई के रहने वाले हरवीर आदिवासी ने बताया कि उसका साला राजकुमार आदिवासी उम्र 30 वर्ष निवासी गरगटु थाना बदरवास और उसका साडू रवि आदिवासी उम्र 35 वर्ष निवासी अकलोंन जिला अशोकनगर महू से लौट रहे थे। इसी दौरान वह हादसे का शिकार हो गए।

दो बाइक की भिड़ंत में उसके साले राजकुमार आदिवासी की मौत हो गई, वहीं साडू रवि आदिवासी का उपचार ग्वालियर के अस्पताल में जारी है। बदरवास थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर इस हादसे की जांच शुरू कर दी है।