घर से गायब 8वीं क्लास की स्टूडेंट अभी भी लापता, राजस्थान में लोकेशन, बैरंग लौट रही हैं पुलिस- Bairad News

बैराड़।
जिले के बैराड़ नगर में कन्या शाला के पीछे रहने वाली 13 वर्षीय 8वीं क्लास की स्टूडेंट बीते 14 सितंबर से दोपहर 3 बजे घर से गायब हो गई। स्टूडेंट को परिजनों ने अपने स्तर से तलाश किया,लेकिन वह नहीं मिली तो पुलिस को उसके घर से गायब होने की सूचना दी।

नाबालिग के पिता ने बेटी के गायब होने पर एक संदिग्ध युवक का नाम भी बताया है। युवक राजस्थान के भीलवाड़ा जिले का रहने वाला है और बैराड में कुल्फी का रेडी लगाता था,पुलिस ने जब इस मामले में जांच शुरू की तो 13 तारीख की शाम से 14 तारीख की सुबह इस युवक के मोबाइल पर मप्र के नंबरों से कई बार कॉल आए।

नाबालिग ने रास्ते में किसी किसी का मोबाइल लेकर उक्त युवक से बात की हैं। पुलिस को जानकारी मिली की नाबालिग पहले अकेली ही श्योपुर पहुंची है और श्योपुर से कोटा पहुंची है। कोटा पहुंच कर उसने इस युवक को कॉल किया है उसके बाद यह मोबाइल बंद हो गया है।

पुलिस को बैराड ओर कोटा से कैमरो के फुटेज भी मिले हैं। बैराड पुलिस की एक टीम इस नाबालिग को तलाश करने राजस्थान भी गई थी। पुलिस ने कोटा,भीलवाड़ा और कई स्थानो पर दबिश दी लेकिन पुलिस को सफलता नहीं मिली हैं। बताया जा रहा है कि युवक का मोबाइल बंद हैं इसलिए वह अब कनेक्ट नहीं हो पा रहा है। फिलहाल पुलिस की राजस्थान से बैरंग लौटने की सूचना मिल रही है।