आमने सामने की ट्रक में भिड़ंत, 2 टुकड़े हो गए ट्रक के: 2 लोगों की मौत 3 घायल- karera News

करैरा।
खबर जिले के करैरा विधानसभा के अमोला थाना क्षेत्र में आने वाली शिवपुरी झांसी फोरलेन हाईवे पर आमने सामने की भिड़ंत मे 2 लोगो की मौत और 3 लोगों के घायल होने की खबर आ रही हैं। बताया जा रहा है कि ट्रकों की भिड़ंत इतनी तेज थी कि एक ट्रक के परखच्चे उड़ गए। बड़ी ही मुश्किल से पुलिस ने आमजन की सहायता से ट्रक में फंसे हुए लोगों को बाहर निकाला।

नशे में चालक रॉन्ग साइड चला रहा था ट्रक

जानकारी के अनुसार, अमोला थाना क्षेत्र के सिरसौद तिराहे के पास शिवपुरी-झांसी फोर लेन हाईवे पर बीती रात करीब 1:00 बजे हादसा हुआ। ट्रक शिवपुरी से झांसी की ओर जा रहा था, इसी दौरान सामने से रॉन्ग साइड की ओर से आ रहे एक ट्रक से जोरदार भिड़ंत हो गई।

घर से कुछ ही दूरी पर हुई मौत

दुर्घटना एक ट्रक पलट गया, वहीं हादसे में ट्रक में ट्रक क्लीनर विनीत पप्पू पाल निवासी अकबरपुर कानपुर उत्तरप्रदेश सहित ट्रक में सवार करैरा के कालीपहाड़ी निवासी संजय यादव की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार, ट्रक में सवार होकर अपने गांव काली पहाड़ी लौट रहा था। उसकी मौत गांव से कुछ ही किलोमीटर की दूरी पर हुई है।

हादसे में चालक घायल

हादसे चालक सहित तीन अन्य भी घायल हुए हैं। उन्हें इलाज के लिए करैरा के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। अमोला थाना पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामला दर्ज कर लिया है।