तालाब में नहाने गई 16 वर्षीय बालिका का फिसला पैर, मौत- Shivpuri News

कोलारस। शिवपुरी जिले के तेंदुआ थाना क्षेत्र के गोहरी गांव में अपनी बहन की ससुराल रहने आई 16 वर्षीय बालिका की तालाब में डूब जाने से मौत हो गई। बालिका तालाब में नहाने गई थी, लेकिन पैर फिसलने के कारण वह तालाब में गिर गई। तेंदुआ थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार शिवपुरी शहर के लुधावली क्षेत्र की रहने वाली 16 वर्षीय बालिका सपना बघेल पुत्री शिवचरण बघेल अपनी बहन के साथ उसकी ससुराल गांव गोहरी करीब आठ दिन पहले आई थी। सपना अपने जीजा के बड़े भाई की दोनों बेटियों के साथ गोहरी तालाब पर नहाने गई हुई थी, तभी सपना का अचानक तालाब के किनारे पैर फिसल गया, जिसके बाद असंतुलित हुई सपना तालाब में जा गिरी।

मौके पर मौजूद दोनों बच्चियों ने घर जाकर सपना के तालाब में गिरने की सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने सपना को तालाब से बाहर निकाला, लेकिन तब तक सपना की मौत हो चुकी थी।

डॉक्टरों ने किया बालिका को मृत घोषित

जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बालिका को कोलारस स्वास्थ्य केंद्र लाया, जहां डॉक्टरों ने बालिका को मृत घोषित कर दिया। तेंदुआ थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम कराया है।