Shivpuri news - कार को बाहर खड़ी करके सो गया मालिक, कार में भड़की आग

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी शहर के देहात थाना क्षेत्र में विते रात घर के बाहर रखी एक कार में अचानक से आग भड़क गई। कार में भड़की आग के चलते हुए शॉर्ट सर्किट से कार में एकाएक सायरन बजने लगा जिससे कार मालिक की नींद खुली तब कहीं जाकर आग पर काबू पाया है। कार मालिक ने इसकी शिकायत देहात थाने में दर्ज कराई है।

देहात थाना क्षेत्र के स्टेडियम रोड़ जाधव सागर के पास रहने वाले 26 वर्षीय नीरज राठौर पुत्र रामू राठौर अपनी कार को घर के बाहर गली में खड़ा करके सो गया था तभी मंगलवार की रात्रि करीब 12रू45 पर अज्ञात कारणों के चलते आग भड़क गई।

नीरज राठौर ने बताया कि उसने रात्रि में एकाएक कार में लगे सायरन की आवाज सुनी थी बाहर आकर देखा तो कार में आग भड़की हुई थी जिसे काफी मशक्कत के बाद बुझाया गया। नीरज राठौर का कहना है कार में आग दो अलग.अलग हिस्सों में भड़की एक सिरा अगला था तो दूसरा सिरा पिछला ऐसे कार लगी इस घटना को सिर्फ शॉर्ट सर्किट से नहीं जोड़ा जा सकता है।

परन्तु में आगे की हेडलाइट तरफ आग भड़की है जिससे इंजन को भी नुकसान पहुंचा है वहीं पीछे के हिस्से में भी बैकलाइट में आग भड़की है नीरज राठौर का कहना है कि आग भड़की या भड़काई इसकी जांच की शिकायत देहात थाने में दर्ज कराई गई है।
G-W2F7VGPV5M