Shivpuri News- शंकर काॅलोनी में 5 फुट पानी, सडक पर खडी कारे तक डूबी

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शनिवार की रात लगातार बारिश के कारण शहर से निकला नाला संकट बन गया। नाले से लगी कॉलोनी जलमग्न हो गई,इस कारण काॅलोनियों में नाले का गंदा पानी भर गया,नगरीय प्रशासन की लापरवाही का दंश कॉलोनी के लोगों को भुगतना पडा,वर्षा काल से पूर्व नालों की सफाई न होने के कारण नाले उफान रहे है।


लोगों का कहना है कि पिछले साल नालों की सफाई कराई थी जब नाले की बाउंड्री टूटी थी इस कारण आसानी से नाला अपनी सीमा लांघ कर लोगो के घरो में घुस रहा हैं।

शहर की बीचो बीच बनी शंकर कॉलोनी में 5 फुट से अधिक पानी घुस गया,जिससे काॅलोनी सडको पर खडी कार भी डूब गई। वही शहर की रामबाग कॉलोनी, गायत्री कॉलोनी, शंकर कॉलोनी, नाई की बगिया, नवाब साहब रोड, पुराना बस स्टैंड,विष्णु मंदिर के सामने, होटल आइस पैलेस के पास, ठंडी सड़क आदि क्षेत्रों में पानी भरा हुआ है।

देर रात हुई बारिश ने शहर ही नहीं, शहर से सटे ग्रामीण अंचल में भी रौद्र रूप दिखाया है। बारिश से सिंह निवास गांव के पास आगरा.मुंबई फोरलेन हाईवे भी उखड़ गया है। एहतियात के तौर पर मौके पर यातायात पुलिस को मोर्चा संभालना पड़ा। आधा किलोमीटर सड़क बंद करवाकर ट्रैफिक को हाईवे की दूसरी पट्टी से निकाला जा रहा है। यातायात प्रभारी रणवीर यादव का कहना है कि हाईवे नीचा होने की वजह से तालाब और खेतों का पानी आ जाता है।
G-W2F7VGPV5M