Shivpuri News- कैंसर से जूझ रहे 21 वर्षीय उदयभान लटका फांसी के फंदे पर

करैरा। करैरा थाने के बांसगढ़ गांव में कैंसर की बीमारी से 21 साल के युवक ने गुरुवार की दोपहर कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला विवेचना में ले लिया है। गोविंद सिंह ;उम्र 21 साल पुत्र लखन सिंह कुशवाह निवासी बांसगढ़ ने गुरुवार की दोपहर 1,30 बजे फांसी लगा ली है।

बड़े भाई उदयभान सिंह कुशवाह ने बताया कि गोविंद साल 2016 से कैंसर की बीमारी से पीड़ित है। उसका इलाज चल रहा था। परिजनों का मानना है कि कहीं ना कहीं कैंसर की बीमारी से हताश होकर गोविंद ने आत्महत्या की है।

पत्ते वालों के चौकीदार को अज्ञात वाहन ने कुचला मौत
सिह निवास पुल के पास फोरलेन बायपास रोड पर चौकीदार की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत हो गई थी। पीएम रिपोर्ट और प्रत्यक्षदर्शी के सामने आने पर पुलिस ने 4 अगस्त को अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ अज्ञात चालक पर गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर लिया है। लालाराम उम्र 60 साल निवासी लुकवासा की हादसे में मौत हो गई थी।

पुलिस ने उस वक्त मर्ग कायम कर लिया था। पुलिस को बयानों में अशोक बंशकार निवासी लुकवासा ने बताया कि मेरा भाई शिवपुरी कपिल जैन पत्ते वालों के गोदाम पर चौकीदारी करता था। सिह निवास पुल के पास हाईवे रोड पर अज्ञात वाहन ने कुचल दिया।