Pichhore News- पत्नी को पैसे नहीं दिए तो भाइयों को बुलाकर कर दी मारपीट, पति ने की एसपी से शिकायत

शिवपुरी। आप ने पति द्वारा पत्नी को प्रताड़ित करने के मामले तो अक्सर सुने होंगे लेकिन एसपी ऑफिस में आया यह मामला कुछ हटकर है। जहां अपनी पत्नी और ससुरालियों से प्रताड़ित होकर युवक ने एसपी से मदद की गुहार लगाई जिसमें पति ने बताया कि जब उसने पत्नी को पैसे देने से मना किया तो उसने अपने भाईयों को बुलाकर उसकी मारपीट कर दी।

आवेदन में दी गई जानकारी के अनुसार राहुत पुत्र अशोक कुमार रजक निवासी ग्राम देवीपुरा थाना पिछोर किराये के मकान मे रहता है। बीते शुक्रवार रात 10 बजे की बात है मेरे दोनों साले और साली आई और मेरी पत्नी रामकली ने एक राह होकर मेरी मारपीठ करने लगे और मुझे गालियां देने लगे मैने गाली देने से समना किया तो मेरी पत्नी ने कांच की बोतल तोड़कर मेरी आंख में मार दी जिससे आंख मे गंभीर चोट आई है इसके बाद भी मेरे साले, साली और मेरी पत्नि नही रूके और मेरी लाठी और चप्पलों से मारपीट कर दी।

जब संजय ने मुझे बचाने का प्रयास किया तो इन्होंने संजय रजक के पेट में कांच की बोतल मार दी। जिसकी रिपोर्ट करने में अपने पिता एवं भाई के साथ थाना पिछोर में गया तो पुलिस ने मेरे बताए अनुसार रिपोर्ट नहीं लिखी और आदम चेक देकर भगा दिया और मेरा मेडिकल भी नहीं कराया और हॉस्पिटल में भर्ती भी नहीं किया गया में अपना जिला चिकित्सालय में शिवपुरी से मेडिकल कराना चाहता हूं मेरा मेडिकल कराया जाए और आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की जाए। मेरी पत्नी, मेरी साली ज्ञानदीप दहेज एक्ट में फंसाने की धमकी दे रहे हैं।