Pichhore News- युवक को बोलेरो से कुचला, पुलिस ने FIR में आरोपी का नाम ही नहीं लिखा

पिछोर। खबर जिले के पिछोर अनुविभाग के भौंती थाना क्षेत्र आ रही हैं कि थाना क्षेत्र में एक बोलेरो ने एक युवक को उड़ा दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया, पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया, लेकिन घायल युवक का कहना है कि पुलिस को चालक संज्ञान में कराया था लेकिन पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, गंभीर युवक ने आज एसपी ऑफिस जाकर शिकायत की हैं।

माधो सिंह जाटव अपने पुत्र आजाद उर्फ अजब सिंह जाटव के साथ दिनांक 25.07.2022 को सुबह लगभग 6.30 बजे मोटरसाइकिल से अपने गांव दुल्हई से मनपुरा जा रहे थे कि तभी मोटरसाइकिल का पेट्रोल खत्म होने से आजाद उर्फ अजब सिंह जाटव मोटरसाइकिल को ढरकाने लगा कि तभी रैपुरा बस स्टैंड, भाँती सिरसौद रोड पर पहुंचा तभी भाँती तरफ से एक सफेद रंग की बोलेरो क्रमांक UP93-AR 4243 को उसका चालक पप्पू कलावत निवासी भाँती का अपनी गाडी को तेजी व लापरवाही से चालाता हुआ लाया और प्रार्थी माधोसिंह जाटव के पुत्र आजाद उर्फ अजब सिंह जाटव में सामने से टक्कर मार दी। जिससे आजाद उर्फ अजब सिंह को शरीर में गंभीर चोटें आयीं थी।

माधो सिंह जाटव द्वारा जब पुलिस थाना भौती में FIR दर्ज कराने के लिए गये तो पुलिस द्वारा सफेद रंग की बोलेरो का अज्ञात चालक के विरूद्ध FIR  दर्ज की गई। जबकि प्रार्थी माधो सिंह जाटव ने वाहन सफेद रंग की बोलेरो  का चालक पप्पू कलावत निवासी. भीती का बताया परंतु पुलिस द्वारा वाहन क्रमांक व चालक का नाम FIR में दर्ज नहीं की। 

वहां उपस्थित पुलिस वालों से कहा कि वाहन क्रमांक व चालक के नाम से FIR दर्ज करो तो उन्होंने प्रार्थी को यह कहकर चुप कर एवं दबाव बानते हुये यह कहकर डांट दिया कि तुम हमसे ज्यादा जानते हो क्या,घायल युवक ने कहा कि वह बोलेरो चालक को पहचानता है। पुलिस थाना भाँती उपस्थित पुलिस वालों को वाहन का नम्बर एवं चालक का नाम बताने पर भी पुलिस द्वारा उक्त वाहन के विरुद्ध कायमी नहीं की गई है।