SHIVPURI NEWS- स्मैक के हाई डोज के कारण बेहोश मिला घर से लापता युवक

शिवपुरी
। शहर के देहात थाना क्षेत्र में निवासरत घर से गायब युवक तालाब में बेहोश मिला है। बताया जा रहा है कि उक्त युवक ने स्मैक का हाई डोज लिया जिससे वह बेहोश हो गया। जिले में स्मैक पर पुलिस का काबू नहीं है। कुछ दिन पूर्व बैराड में एक 19 वर्षीय युवक की जान स्मैक का अधिक डोज लेने से हो गई थी,उसके बाद प्रशासन ने स्मैक के कारोबारियो पर कोई कार्यवाही नही की हैं।

बताया जा रहा है कि तालाब के पास भ्रमण कर रहे लोगों को  युवक के शरीर में कोई भी हरकत नजर नहीं आई जिसके बाद  लोगों के द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल की तो पता लगा कि युवक अत्यधिक नशे के कारण अचेत अवस्था में चला गया था।

स्मैक के नशे डूब रहे हैं युवा
देहात थाना क्षेत्र के आदर्श नगर तालाब के पास अचेत अवस्था में डले युवक कि जब पुलिस ने पड़ताल की तो वह युवक अत्यधिक नशे में पाया गया युवक की जब शिनाख्त की गई युवक का नाम लाला रजक पुत्र अशोक रजक निवासी पुरानी शिवपुरी के रूप में हुई। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे लाला रजक के भाई ने बताया कि उसका भाई बीते रोज से लापता था।

देर रात तक उसे तलाशा परंतु उसका कहीं पता नहीं लगा लाला रजक नशे का भी आदि है और कई बार घर से लापता रह चुका है। जानकारी के अनुसार लाला रजक नशे का शौकीन है और स्मैक का भी नशा करता है संभवत लाला रजक ने आदर्श नगर के तालाब के पास बैठकर स्मैक का सेवन किया होगा।

हाई डोज होने के कारण वह मूर्छित हो गया और रात से ही वह तालाब के किनारे पढ़ा रहा सुबह उसे जब कॉलोनी वासियों ने देखा तब कहीं जाकर उसकी पहचान हुई फिलहाल लाला रजक बोलने की हालत में नहीं है जिससे उसके साथ हुए घटनाक्रम का भी खुलासा नहीं हो सका है।