मेरे पति के मामी के साथ संबंध है, आपत्ति जताई तो आग लगाकर मारने का प्रयास किया- karera News

शिवपुरी । जिले के करैरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम लंगुरी निवासी महिला अपनी षिकायत लेकर एसपी आफिस पहुंची और बताया कि उसके पति के संबंध अपनी मामी से हैं जिसके चलते मेरा पति और उसके घर वाले आए दिन मुझे प्रताड़ित करते हैं। मैने जब अपने भाई को बुलाकर इनकी षिकायत की तो उसके साथ भी मारपीट कर दी।

शिकायत करने आई महिला ने अपने आवेदन मे बताया कि उसकी शादी आज से 11 साल पहले ग्राम लंगूरी निवासी से हुई थी। शादी के बाद से ही मेरा पति और सास मुझे परेशान करते थे। जिसके बाद हमारे 3 बच्चे हुए। अपने बच्चों के भविष्य के चलते मै उनके अत्याचार को सहती रही और अपने मायके मे कुछ नही बताया लेकिन जब मुझे मेरे पति के अपनी मामी के साथ संबंध होने की जानकारी मिली तो मैंने इसका विरोध किया जिस पर मेरे पति और ससुरालियों ने मेरे साथ मारपीट कर दी।

उक्त घटना के बाद से ससुरालियों की प्रताड़ना और अधिक बढ गई। एक दिन पति व सास ने मुझे कमरे में बंद कर और आग लगाने का प्रयास किया तो मै कमरे से बाहर निकल आई और पडोसियों ने मदद कर मुझे बचाया। इसके बाद जब मैंने अपने भाई को बुलाकर उससे इनकी षिकायत की तो इन्होने उसकी मारपीट कर दी जिससे उसके सिर में चोट आई है। पुलिस से शिकायत की लेकिन पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की।