संकटमोचन के मंदिर के ध्वज में समा गई आकाशीय बिजली, कोई नहीं जनहानि नहीं- kolaras News

कोलारस। कोलारस अनुविभाग के अंतर्गत आने वाले ग्राम एड बारा में एक ही समय में दो अलग अलग मंदिरों पर आकाशीय बिजली गिरने से मंदिर का शिखर छतिग्रस्त हो गया है। बताया जा रहा हैं कि जब यह घटना घटी जब मंदिर में भक्त उपस्ािित थे,लेकिन कोई जनहानि नही हुर्ह,मंदिर का कुछ हिस्सा ही छतिग्रस्त हुआ हैं।


आज दोपहर लगभग 1 बजे कोलारस अनुविभाग की ग्राम पंचायत विनेगा के एड बारा में स्थित हनुमान जी के मंदिर पर आकाशीय वज्रपात हुआ। आकाश से गिरी बिजली सीधे मंदिर के शिखर पर लगे ध्वज में समा गई,इस बिजली के गिरने के कारण मंदिर का कुछ हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। ग्रामीणों का कहना है कि समस्त गांव के लोगों के संकट को संकटमोचन ने टाल दिया।

वही इसी गांव में स्थित रामजानकी के मंदिर पर एक ही समय में बिजली गिरी। रामजानकी के मंदिर का शिखर पर लगा शिखर और मंदिर की छत ग्रस्त हो गई। बताया जा रहा है जब यह घटना घटी उस समय मंदिर में कुछ भक्त उपस्थित थे लेकिन कोई जनहानि नहीं हुई।


मंदिर के पुजारी का कहना है कि ठाकुर जी की कृपा से इस जानलेवा घटना में सब सुरक्षित है। वही मंदिर की छत छतिग्रस्त हुई हैं उसके कुछ टूकडे गिर कर फर्श पर आ गिरे,लेकिन ठाकुर जी के गर्वग्रह का हिस्सा सुरक्षित है।