kolaras News- पुरानी रंजिश के चलते परिवार पर तलवार और लुहांगी से बोला हमला, 2 गंभीर घायल

कोलारस। खबर जिले के रन्नौद थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने गुरुद्वारा के पास नहर की पुलिया से है जहां पुरानी रंजिश के चलते आरोपियों ने पीड़ित के परिवार पर जानलेवा हमला कर दिया जिसमे परिवार के 4 सदस्य घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार फिरोज खान पुत्र मकसूद अहमद निवासी रन्नौद बीते सोमवार की शाम करीब 6 बजे अपने भाई मुबारिक अली चाचा शफीक अहमद ताऊ मुन्नर अली के साथ अपने खेत पर गेट लगा रहा था, तभी अनवर उर्फ पप्पू पठान मेरे पास आया और गाली गलौज करने लगा और कहने लगा कि तूने मुझे गाली दी है।

उसके साथ दुकान पर काम करने वाला आशीष यादव साथ में गाली की गवाई देने के लिये लाया था। उसके बाद अनवर ने अपने फोन से अपने घर वालों को फोन लगाकर बुला लिया जिसके 10 मिनट बाद रन्नौद तरफ से उसके परिवार वाले व भाईयों को बुला लिया जो फरसा, तलवार और लुहांगी लेकर आए और मेरे परिवार पर हमला बोल दिया।


हमले मे पप्पू उर्फ अनवर के सर पर फरसा लगा जिससे सिर से खून बहने लगा। चाचा शफीक खान के सिर मे तलवार से हमला बोल दिया जिससे पीड़ित के सिर मे गहरी चोट आई है। घर के अन्य सदस्यों भी घायल हैं उन्हें अंदरूनी चोटें आई है। घटना के बाद परिजनों ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया वहीं आरोपियों के खिलाफ रन्नौद थाने मे मामला दर्ज कराया।