करबला पर अचेत अवस्था में संदिग्ध रूप में मिली 22 वर्षीय टीचर मुस्कान- Shivpuri News

शिवपुरी।
खबर शहर के फिजिकल थाना क्षेत्र में आने वाले करबला क्षेत्र से आ रही हैं कि कर्बला क्षेत्र में आज लगभग 12 बजे 22 वर्षीय युवती अचेत अवस्था में पड़ी होने की सूचना पुलिस को मिली,मौके पर पहुंची फिजिकल पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया,डॉक्टरों ने चेकअप के बाद उसे ग्वालियर रेफर कर दिया। युवती की पहचान जवाहर कॉलोनी निवासी मुस्कान खान के रूप में हुई हैं।

जानकारी के अनुसार मुस्कान खान उम्र 22 वर्ष पुत्री अशफाक खान निवासी जवाहर कॉलोनी करबला के पास धोबी घाट पर अचेत घायल अवस्था मे पुलिस को मिली,बताया जा रहा है कि युवती के मुंह से खून आ रहा था,पुलिस ने घायल अवस्था में मिली मुस्कान को अस्पताल में भर्ती कराया,डाॅक्टरो ने मुस्कान का चैकअप किया तो वह अचेत थी। ऐसा माना जा रहा है कि उसके चेहरे और सिर पर चोट लगी है इस कारण वह अन कॉन्सेस हो गई। मुस्कान के साथ हादसा कैसे हुआ वह अचेत होने के कारण बता नहीं पा रही थी।

वही बताया जा रहा हैं कि मुस्कान को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी,जिससे वह घायल होकर अचेत हो गई। मुस्कान के साथ पुलिस को कोई नही मिला,मुस्कान अकेले पैदल कर्बला पर कैसे पहुंची और किस काम से किस के साथ गई थी उसके होश मेें आने के बाद की क्लीयर होगा। मुस्कान के माता पिता का कहना था कि बेटी पंडित नेहरू स्कूल में प्राईवेट टीचर है और और बच्चों को घूमाने गई थी।

पंडित नेहरू स्कूल में शिक्षिका है आज 15 अगस्त के दिन स्कूली बच्चों के साथ घूमने के लिए जा रही थी कर्बला के पास धोबी घाट के सामने से अज्ञात वाहन तेजी से चला आ रहा था वाहन की टक्कर से महिला घायल हो गई सूचना मिलने पर फिजिकल थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर घायल का जिला अस्पताल में भर्ती कराया घायल की स्थिति गंभीर होने से ग्वालियर रेफर कर दिया है।