तेज रफ्तार कार चालक ने बाइक में पीछे से मारी टक्कर, पिता और पुत्रियां घायल- Shivpuri News

शिवपुरी। खबर पोहरी विधानसभा कें सांप रारा गांव से है। जहां आज एक अज्ञात कार चालक ने टक्कर मारी दी जिससे पिता और उसकी दो पुत्रियों घायल हो गई सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

जानकारी के अनुसार बैराड़ के पोहरी मोहना रोड पर सांपरारा गांव के पास एक अज्ञात कार ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर सवार युवक उम्मेद सिंह और उसकी दो पुत्री रिंकल व आरती घायल हो गईं। तीनों सांपरारा गांव से बैराड़ आ रहे थे। पुलिस ने फरियादी उम्मेद सिंह की रिपोर्ट पर से अज्ञात कार चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।

पोहरी निवासी उम्मेद सिंह अपनी दो पुत्री रिंकल और आरती के साथ बैराड़ आ रहा था, तभी एक तेज रफ्तार कार चालक ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि उम्मेद बाइक सहित सड़क किनारे गिर गया। इस दौरान बाइक पर उसकी दोनों पुत्री रिंकल और आरती भी बैठी हुईं थी।

वह भी टक्कर लगने से उछलकर सड़क पर गिर गईं और वह तीनों चोटिल हो गए। घटना के बाद कार चालक मौके से अपनी कार भगा ले गया। वहीं आस-पास के ग्रामीण वहां पहुंचे और उन्होंने पुलिस को सूचना दी। जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उठाकर अस्पताल लेकर आई। जहां तीनों का इलाज चल रहा है।