अस्पताल में लावारिस पड़ा था एक्सीडेंट में घायल, डॉक्टर ने मीडिया से अभद्रता की- Shivpuri News

शिवपुरी। शिवपुरी अस्पताल से हमेशा स्वास्थ्य विभाग को बदनाम करने वाली खबर आती है। आज भी ऐसा कुछ हुआ जब मीडिया अस्पताल परिसर में एक लावरिस घायल अवस्था में पड़े एक ट्रक ड्रायवर का कवरेज करने पहुंचे तो मीडिया से डॉक्टर आलोक श्रीवास्तव ने मीडिया से अभद्रता कर दी।

जानकारी के अनुसार शिवपुरी के सिटी कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत बड़े हनुमान मंदिर के पास ग्वालियर रोड पर सड़क क्रॉस कर रहें एक अधेड को ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है।

भानु प्रताप सिंह पुत्र श्याम सिंह भदौरिया 45 वर्ष निवासी भिंड शिवपुरी बस से आया था,रात एक बजे वह शिवपुरी कत्था मिल के पास उतरा और पैदल सड़क क्रॉस कर रहा था,तभी अचानक एक तेज रफ्तार ट्रक ने उसमें टक्कर मार दी,जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

घायल को आधी रात जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। घायल ने बताया कि उसे रात में ही भर्ती कर दिया गया था इलाज के नाम पर केवल पट्टी की गई आज सुबह एक्सरे कराया गया दिन के 12 बजे तक उसे कोई भी डॉक्टर देखने नहीं आया। इस मामले को जब मीडिया कवर कर रही थी तभी अस्पताल में पदस्थ डॉक्टर आलोक श्रीवास्तव मीडिया के काम दखलअंदाजी करने लगे और मीडिया को कवरेज करने से रोकने का प्रयास किया गया। मीडिया के हस्तक्षेप के बाद घायल का इलाज शुरू किया गया।