Shivpuri News- यशोधरा राजे ने नपा चुनाव में अपने वार्ड में सबसे पहले किया मतदान

शिवपुरी। हर बार सबसे पहले मतदान करने वाली शिवपुरी विधायक और प्रदेश सरकार की वरिष्ठ मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने नगर पालिका चुनाव में अपने वार्ड क्रमांक 38 के मतदान केन्द्र क्रमांक 151 में मतदान किया। मतदान करने के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए यशोधरा राजे सिंधिया ने मतदाताओं से वार्डों में अच्छे पार्षदों के चुनने की अपील की। ताकि नगर के विकास में कोई अड़चन न आए।

यशोधरा राजे सिंधिया हर चुनाव में सबसे पहले मतदान करने के लिए अपने मतदान केन्द्र पर पहुंचती हैं। इसी कड़ी में नगर पालिका चुनाव में पार्षद पद के चुनाव करने हेतु वह सुबह 7 बजे से पहले साईंस कॉलेज स्थित वार्ड क्रमांक 38 के मतदान केन्द्र पर पहुंची और उन्होंने इस मतदान केन्द्र पर सबसे पहले मतदान किया।

मतदान करने के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि नगर पालिका चुनाव शिवपुरी के विकास के दृष्टिकोण से बहुत महत्वपूर्ण है और प्रत्येक मतदाता को लोकतंत्र के इस महापर्व में भाग लेकर मतदान करना चाहिए। उन्होंने मतदाताओं से अपील की कि वह अच्छे पार्षदों का चुनाव करें। क्योंकि इस बार पार्षद ही नपाध्यक्ष चुनेंगे। चुने गए पार्षदों का दायित्व है कि वह अच्छा नगर पालिका अध्यक्ष चुने।

ताकि शहर का विकास हो सके। उन्होंने कहा कि यह चुनाव नगर के विकास की दिशा बदलने वाला चुनाव है। इशारे-इशारों में यशोधरा राजे ने पार्षद पद के चुनाव में भाजपा उम्मीदवारों को जिताने की अपील की।

उन्होंने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का शानदार विजन है। ऐसे में यदि हम ऐसा नपाध्यक्ष चुनते हैं जो उनके विजन के अनुरूप नहीं है तो शहर विकास में समस्या आएगी। यशोधरा राजे ने गुरु पूर्णिमा के अवसर पर माता-पिता और समस्त गुरुजनों को इस अवसर पर नमन किया।