Shivpuri News- मतदाता सूची में गड़बड़ी किए जाने पर दो BLO को कारण बताओ नोटिस जारी

शिवपुरी। विधानसभा निर्वाचन की मतदाता सूची में महत्वपूर्ण व्यक्तियों के नाम शामिल न करने, निर्वाचक नामावली में विशिष्ट व्यक्तियों के नामों की मार्किंग न करने एवं मतदाता पर्ची वितरण कार्य भी ठीक ढंग से नहीं किए जाने के कारण विधानसभा क्षेत्र-25 शिवपुरी के मतदान केन्द्र 35 एवं 36 के बीएलओं को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।

डिप्टी कलेक्टर बिजेन्द्र सिंह यादव ने बताया कि विधानसभा क्षेत्र 25 में मतदाता सूची के कार्य हेतु मतदान केन्द्र क्रमांक 35 आंगनवाड़ी केन्द्र पुलिस लाईन के लिए प्राथमिक शिक्षक दिनेश कुमार भार्गव तथा मतदान केन्द्र क्रमांक 36 पुलिस लाईन के लिए माध्यमिक शिक्षक दिलीप कुमार गुप्ता को बीएलओं नियुक्त किया गया है।

उक्त बीएलओ द्वारा मतदाता सूची में व्यक्तियों के नाम शामिल न करने, निर्वाचक नामावली में विशिष्ट व्यक्तियों के नामों की मार्किंग न करने एवं मतदाता पर्ची वितरण कार्य भी ठीक ढंग से नहीं किए जाने के कारण उक्त नोटिस जारी किया गया है। संबंधित बीएलओ को तीन दिवस में स्वयं उपस्थित होकर अपना जवाब प्रस्तुत करने के निर्देश दिए हैं। जवाब संतोषजनक न होने की स्थिति में संबंधित के विरुद्ध एक पक्षीय कार्यवाही की जाएगी।