प्रत्याशी पति शैतान सिंह और विवेक पालीवाल में साड़ियों को लेकर विवाद, पुलिस को आना पड़ा- Shivpuri News

शिवपुरी। जिला पंचायत के वार्ड क्रमांक-2 से चुनाव लड़ रही निशा पालीवाल व सपना धाकड़ के पति विवेक पालीवाल एवं शैतान सिंह धाकड़ में मंगलवार की शाम आपस में झगड़ा हो गया। पुलिस ने दोनों को बाउंड ओवर भरा लिया हैं।

बताया जा रहा है कि जिला पंचायत की सीट के लिए दोनों की प्रत्याशी वोटरों को अपने पक्ष में खींचने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। इसी क्रम में शैतान सिंह धाकड़ का आरोप है कि विवेक पालीवाल वोटरों को रिझाने के लिए आदिवासी बस्ती में साड़ी और रुपये बांट रहे थे। उन्हें जब इस बात की जानकारी लगी तो वह अपने समर्थकों के साथ मौके पर पहुंच गए, जहां उन्हें आदिवासी महिलाओं के पास बांटी गई साड़ियां भी मिलीं।

वहीं विवेक पालीवाल का आरोप है कि यह साड़ियां शैतान सिंह के द्वारा बांटी गई हैं। दोनों पक्षों में जब झगड़ा बढ़ा व पुलिस को मामले की जानकारी लगी तो पूरा पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया। मामले को समझा व विवेक पालीवाल एवं शैतान सिंह धाकड़ पर बाउंड ओवर की कार्रवाई की है। वहीं विवेक पालीवाल का आरोप है कि यह साड़ियां शैतान सिंह के द्वारा बांटी गई हैं।

इनका कहना है
दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं। पुलिस व प्रशासन ने दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों को समझाइश दी है। दोनों प्रत्याशियों के पतियों पर बाउंड ओवर की कार्रवाई की गई है। दोनों पक्षों को सख्त हिदायत दी गई की आचार संहिता एवं बाउंड ओवर का उल्लंघन करने, शांति भंग करने, पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।
राजेश सिंह चंदेल,एसपी शिवपुरी