पाटौर उखाड़ कर घर में घुस गए चोर,सोने चांदी के गहने गायब,भाई पर शक- Shivpuri news

पिछोर। खबर जिले के पिछोर अनुविभाग में आने वाले  मायापुर थाना क्षेत्र के ग्राम हरथोन से आ रही हैं कि गांव में रहने वाले कप्तान सिंह सिंह यादव के घर की पाटौर की पिछली वाली दीवार उखाड़कर अज्ञात चोर बक्से में रखे सोने.चांदी के जेवरात पायल, हार, वेंदा-वेंदी, फूल, ओम, चूडी और नकदी रूपए चुरा ले गए।

चोरी गए सामान का मूल्य लगभग 90 हजार रूपए है। फरियादी ने चोरी की इस वारदात में अपने मंझले भाई जसरत यादव और उसकी पत्नी मिथलेश पर शक जाहिर किया है।

फरियादी ने मायापुर थाने में रिपोर्ट लिखाई कि मैं और मेरी पत्नी खिलन बाई बच्चों के पाटौर के आगे बने उसारे में रात्रि करीब 11 बजे सो गए थे। अगले दिन सुबह जब मैं उठा और मैं पाटौर के अंदर गया तो मैंने देखा कि पाटौर की पिछली वाली दीवार टूटी हुई थी और मगरा उखड़ा हुआ था। मैंने व मेरी पत्नी ने घर में रखे बक्से को देखा तो कपड़े इधर.उधर बिखरे पड़े थे और बक्से में रखे सोने चांदी के जेवरात और नगदी गायब थे।

रेलवे स्टेशन पर रखी मोटर सायकल चोरी
शिवपुरी। रेलवे स्टेशन की कैंटीन में काम करने वाले युवक सतेंद्र यादव की मोटरसायकल कोई अज्ञात युवक चोरी कर ले गए। फरियादी सतेंद्र यादव ने बताया कि मैं अपने घर से रेलवे स्टेशन कैंटीन पर काम करने गया था, रात्रि करीब डेढ़ बजे मैंने अपनी मोटरसाइकिल क्रमांक एमपी 30 एमई 1909 लाल रंग की  हीरो पैशन रेलवे स्टेशन के बाहर लॉक लगाकर खड़ी कर दी थी। सुबह करीब 6 बजे जब मैंने अपनी मोटरसाइकिल वहां देखी तो वह नहीं मिली और कोई अज्ञात चोर उसे चुरा ले गया। मोटरसाइकिल की कीमत 25 हजार रूपए बताई जा रही है।