वोट पर बबाल:हत्या कर लाश के पेड़ पर लटकाने का आरोप,लाश के साथ एसपी ऑफिस का घेराव- Shivpuri News

शिवपुरी। खबर शिवपुरी के एसपी आफिस से आ रही है कि कोलारस विधानसभा के अंतर्गत आने वाले इंदार थाना क्षेत्र के आने वाले ग्राम पंचायत बिजरोनी में पूर्व सरपंच की लाश पेड़ पर लटकी मिली है। परिजनों का आरोप था वोटों के विवाद के कारण पूर्व सरपंच की हत्या कर लाश के पेड़ पर लटका दिया है। परिजनों ने लाश को एसपी आफिस में रख मांग की पूर्व सरपंच को मारने वाले पर हत्या का मामला दर्ज हो।

जानकारी के अनुसार कोलारस विधानसभा के अंतर्गत आने वाले ग्रामपंचयात बिजरोनी के पूर्व सरपंच खैरू पुत्र कन्हैया लाल जाटव का लाश पेड़ पर लटकी मिली सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को पेड़ से उतारा और मामले की जांच शुरू कर दी।

वहीं मृतक के परिजनों द्वारा गांव के कुछ दबंगों पर रंजिश और पंचायत चुनाव मे दबंगों को वोट ना देने के कारण हत्या कर लाश को पेड पर टांगने का आरोप लगाया है और आज मृतक के परिजन लाश को लेकर शिवपुरी एसपी कार्यालय के सामने लेकर पहुंचे और आरोपियों पर हत्या का मामला दर्ज करने और मृतक का पोस्टमार्टम शिवपुरी में कराने की मांग करने लगे।

मृतक के पुत्र अजब सिंह जाटव का कहना है कि मेरे पिता पूर्व सरपंच थे तभी गांव के कुछ दबंग लोगों से उनकी रंजिश चल रही थी। कल यह लोग पिता जी को बुलाकर ले गए और मारकर पेड़ से लटका दिया।

बताया जा रहा है कि मृतक के पड़ोस में डीजे बज रहा था जिसकी आवाज को कम कराने के लेकर विवाद हुआ था। सुबह पूर्व संरपच की लाश पेड पर लटकी मिली,पुलिस ने इस मामले में राजपाल यादव,इंद्रभान यादव,सुरेन्द्र धर्मेद्र पर भादवि की धारा 306 सहित एसटीएसी की धाराओ में मामला दर्ज कर लिया है।