Shivpuri News- जनपद अध्यक्षों के चुनाव में भाजपा का दबदबा, 4 जनपदों में निर्विरोध निर्वाचन

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के जनपद अध्यक्षों के चुनाव में भाजपा ने एकतरफा जीत हासिल की है। आज सम्पन्न हुए 4 जनपदों के चुनाव में भाजपा प्रत्याशी निर्विरोध रूप से विजयी हुए हैं।

शिवपुरी जनपद में श्रीमती हेमलता रघुवीर रावत, कोलारस में भरत सिंह चौहान पोहरी में रामकली आदिवासी और करैरा में राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त पूर्व विधायक जसवंत जाटव के पुत्र पुष्पेंद्र जाटव विजयी हुए हैं। निर्विरोध निर्वाचन के बाद भाजपा नेताओं ने जनपद अध्यक्षों को फूल मालाओं से लाध दिया और जीत के बाद उनका जुलूस निकाला।

करैरा में जनपद अध्यक्षों का सम्मेलन आज सुबह 10 बजे आहूत किया गया। जिसमें अध्यक्ष पद के लिए फार्म आमंत्रित किए गए। लेकिन पुष्पेंद्र जाटव का एकमात्र फार्म जमा होने पर उन्हें निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया गया।

पुष्पेंद्र जाटव के निर्विरोध निर्वाचित होने पर भाजपाईयों ने जनपद कार्यालय के बाहर जमकर जश्र मनाया और ढोल नगाढ़ो के साथ पटाखे फोड़े और एक.दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दी।

इसके बाद विजय रैली निकालकर मतदाताओं के प्रति आभार व्यक्त किया गया। राज्य मंत्री का दर्जा प्राप्त जसमंत जाटव ने अपने पुत्र की विजय पर हर्ष जाहिर करते हुए कहा कि पूरे क्षेत्र की जनता का आर्शीवाद उनके साथ है। पोहरी में श्रीमति रामकली आदिवासी निर्विरोध निर्वाचित हुई।

उनके निर्वाचन में राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा की अहम भूमिका रही। कोलारस में जनपद अध्यक्ष के चुनाव के लिए आज सम्मेलन हुआ। जिसमें भाजपा नेता भरत सिंह चौहान निर्विरोध निर्वाचित हुए। उनके निर्वाचन के बाद विधायक वीरेंद्र रघुवंशी और पूर्व विधायक महेंद्र सिंह यादव ने भरत सिंह को पुष्पमाला पहनाकर उन्हें जीत की बधाई दी।

वहीं शिवपुरी में भी जनपद अध्यक्ष पद के लिए श्रीमति हेमलता रघुवीर रावत के अलावा किसी का भी फार्म नहीं आया और इस तरह से वह निर्विरोध रूप से जनपद अध्यक्ष बनने में सफल रहे।